1.8 C
New York
Tuesday, Mar 19, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरात

पेपर लीक मामले में हो निष्पक्ष जांच – एड .शशांक मिश्र. There should be a fair investigation in the paper leak case – adv.Shashank Mishra.

विरोध कर रहे छात्रों की भावनाओं का सम्मान कर जल्द आयोजित हो परीक्षा
कृष्ण मिश्र “गौतम” 
स्टार मीडिया न्यूज वापी । अधिवक्ता शशांक  मिश्रा, गुजरात स्टेट काउंसलर ( राज्य परामर्श दाता) , ह्यूमन राइट्स एंड सोशल जस्टिस सिस्टम,  ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल  को एक पत्र लिखकर गुजरात पंचायत सर्विसेस सिलेक्शन बोर्ड (जीपीएसएसबी) जूनियर क्लर्क पेपर लीक के संबंध में अनुरोध किया कि सभी आरोपियों की निष्पक्ष जांच हो ।
  गौरतलब है की गुजरात पंचायत सर्विसेस सिलेक्शन बोर्ड (जीपीएसएसबी) जूनियर क्लर्क पेपर लीक मामले में 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया।  पेपर लीक होने के कारण रविवार सुबह जूनियर क्लर्क की परीक्षा रद्द कर दी गई। जिससे 9,53,000 अभ्यर्थी प्रभावित हुए, जिन्होंने 1,150 रिक्त पदों के लिए आवेदन दाखिल किए थे।
 पत्र में उन्होंने अनुरोध किया है की आरोपियों की जांच निष्पक्षता से हो आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले , ताकि कोई भी इस तरह के कृत्य को अंजाम देने से पहले विचार करे।  साथ ही उन्होंने  छात्रों के विरोध को जायज बताते हुए कहा है की  उनकी भावनाओ का सरकार द्वारा सम्मान किया जाना चाहिए। किसी भी छात्र पर लाठीचार्ज नही किया जाना चाहिए ।  सरकार को उन छात्रों की मांगों को सुनना चाहिए जो विरोध कर रहे हैं और सड़कों पर उतर रहे हैं। साथ ही पत्र में उन्होंने अनुरोध किया की  इस परीक्षा को जल्द से जल्द आयोजित किया जाए ,ताकि सभी छात्रों को उनका अधिकार मिल सके।
  सरकार द्वारा  परीक्षा केंद्र पर उचित भोजन और छात्रों के लिए उचित परिवहन सुविधा सुनिश्चित हो । साथ ही उन्होंने पत्र में लिखा की गुजरात संतों और महात्माओं का प्रदेश है गुजरात राज्य के माहौल को बिगाड़ने के उपरोक्त मामले में संलिप्त सभी आरोपियों की जांच की जाए और दोषियों को उचित दंड दिया जाए।

Related posts

 वित्त, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल राज्य मंत्री कनुभाई देसाई द्वारा धरमपुर में नए विद्युत मंडल कार्यालय का किया गया उद्घाटन 

starmedia news

बीजेपी नेताओं ने की जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग

starmedia news

पारडी के एन. के. देसाई साइंस एंड कॉमर्स कॉलेज में ज्ञान सप्ताह का शुभारंभ

starmedia news

Leave a Comment