8.2 C
New York
Friday, Apr 19, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

छात्रा से किस मांगने और सेक्स का दबाव बनाने वाले प्रोफेसर पर पुलिस ने कसा शिकंजा,  केस किया दर्ज,

स्टार मीडिया न्यूज, 

रिपोर्ट-राजन कुमार,

जौनपुर । यूपी के जौनपुर में छात्रा से किस मांगने और सेक्स का ऑफर देने वाले प्रोफेसर पर शिकंजा कसता जा रहा है। फिलहाल तिलकधारी महाविद्यालय प्राचीय इतिहास विभाग के प्रोफेसर डॉ. प्रदीप सिंह के खिलाफ पुलिस ने खुद ही शनिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। टीडी कॉलेज चौकी के सिपाही ने वीडियो क्लीप के आधार पर केस दर्ज कराया है। उधर शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महिला विंग की सदस्यों ने प्राचार्य डॉ. आलोक सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए शिक्षक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

इसके अलावा प्रोफेसर को बर्खास्त कर उसकी गिरफ्तारी किए जाने की भी छात्राओं ने मांग की है। इस दौरान कालेज परिसर में महिला थाना की इंस्पेक्टर समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही। बतादें कि पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें प्रोफेसर डॉ. प्रदीप सिंह एक छात्रा से अश्लील बातें कर रहे थे। वहीं टीडी कॉलेज के इस प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई के लिए छात्र लामबंद हो रहे है।

क्या है पूरा मामला:-

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों पूर्वांचल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में प्रोफेसर छात्रा से अश्लील तरीके से बात करते नजर आए थे। जानकारी के अनुसार प्रोफेसर ने कॉलेज में स्थित अपने कक्ष में बुलाय तो उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। प्रोफेसर छात्रा से पूछता है कि किसी ने आज तक तुम्हें टच किया है। छात्रा के नहीं कहने पर कहता है कि किसी को टच करने भी मत देना । किसी के साथ रिलेशन मत रखना। केवल मेरे साथ करना। फिर जो चाहोगी मिलेगा।

वीडियो में प्रोफेसर यह भी कहता नजर आया है कि एक बार सेक्स से कुछ नहीं होता है। तमाम दवाइयां आती हैं। कुछ नहीं होगा। सुरक्षित तरीके से करेंगे। वीडियो में प्रोफेसर छात्रा से कहता नजर आ रहा है कि करोगी न… जो नहीं चाहोगी नहीं करेंगे। फिर केवल किस करेंगे। फिर छात्रा से कहता है कि अभी एक बार किस करें। इस पर छात्रा मना कर देती है। लेकिन प्रोफेसर किस के लिए दवाब बनाता रहता है। यह वीडियो कब बनाया गया था यह तो नहीं पता चल सका है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय में प्रोफेसर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जरूर शुरू हो गया है।

Related posts

केन्द्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय, क. जे. सोमैया परिसर को A + का दर्जा प्राप्त

starmedia news

आहवा एसटी डीपो में सड़क सुरक्षा सप्ताह के साथ  आयोजित किया गया ‘डायवर्स डे ‘

starmedia news

मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र पटेल की अध्यक्षता में वलसाड जिले के धरमपुर में आयोजित की गई एक विशाल जनसभा

starmedia news

Leave a Comment