9.2 C
New York
Saturday, Apr 20, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेश

सड़क हादसों में बाइक सवार भाई-बहन सहित तीन की मौत, दो लोग घायल

रिपोर्ट – राजन कुमार

स्टार मीडिया न्यूज,

जौनपुर। जौनपुर जनपद के सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में भाई-बहन सहित तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। हादसा सिंगरामऊ बाजार के पेट्रोल पंप, मछलीशहर के समाधगंज और बदलापुर में हुई है। सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के सिंगरामऊ बाजार मस्थित पेट्रोल पंप के समीप सोमवार को कार की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई। डडारी गांव निवासी दिनेश गौतम के पुत्र शिवम गौतम (20) अपनी बहन शिवानी गौतम (18) के साथ क्षेत्र के कबेली गांव में अपने मामा के यहां पुण्य तिथि में आए थे। सोमवार को यहां से घर जा रहे थे।

सिंगरामऊ बाजार स्थित पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। शिवानी कक्षा 12वीं की छात्रा थी और शिवम ग्रेजुएशन कर रहा था। दोनों के निधन से परिजनों में कोहराम मच गया। मां मीना देवी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
मछलीशहर: कुरनी गांव निवासी अनुज(18) पुत्र फूलचंद व आयुष(17) पुत्र स्व.प्यारेलाल निवासी कुरनी बैशवारी एक ही बाइक से समाधगंज बाजार जा रहे थे। गांव से निकलते ही अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजन एंबुलेंस की सहायता से मछलीशहर सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने दोनों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही अनुज की मौत हो गई, जबकि आयुष की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। आयुष की बहन की सोमवार को शादी है।बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के जौनपुर रोड पर नहर की पुलिया के पास सरोखनपुर गांव में एक जीप और बाइक की हुई टक्कर में बाइक सवार जगतपुर निवासी अमित तिवारी घायल हो गए।

Related posts

वापी में सूरत के पांडेसरा पुलिस स्टेशन का एएसआई विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार

starmedia news

चोरी की दो बाइक के साथ युवक गिरफ्तार, दो भागने में हुए सफल 

starmedia news

सावधान !! 40 से अधिक बैंक ग्राहकों ने 4 दिन में गंवाए लाखों रुपये

starmedia news

Leave a Comment