6.9 C
New York
Thursday, Apr 25, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

छात्रा से अश्लील बात करने वाला आरोपी विभागाध्यक्ष निलंबित

स्टार मीडिया न्यूज, 

रिपोर्ट-राजन कुमार,

जौनपुर। जौनपुर जनपद के शहर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में छात्रा से अश्लील बातचीत के मामले में रविवार को प्रबंध समिति ने प्राचीन इतिहास के विभागाध्यक्ष को निलंबित कर दिया। मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय कमेटी का भी गठन किया है। समिति से जांच करके 15 दिन में रिपोर्ट देने को कहा गया है। कॉलेज में तैनात प्राचीन इतिहास के विभागाध्यक्ष डॉ. प्रदीप सिंह की एक छात्रा से अश्लील बातें करने का वीडियो 25 मई को वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो का संज्ञान लेते हुए कॉलेज के प्राचार्य ने ईमेल से विभागाध्यक्ष स्पष्टीकरण मांगा था। इस मामले में रविवार को कॉलेज के प्रबंधक ने प्रबंध समिति की बैठक बुलायी गई। कॉलेज परिसर में हुई बैठक में समिति ने तत्काल प्रभाव से आरोपी एचओडी डॉ. प्रदीप सिंह को निलंबित करने का निर्णय लिया गया।

उनको विभाग के प्रभारी एवं महाविद्यालय की सभी समितियों की सदस्यता से भी कार्यमुक्त करने का निर्णय लिया गया। मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति का गठन किया गया है। यह समिति 15 दिन में जांच रिपोर्ट देगी। कॉलेज के प्राचार्य ने बताया कि प्रबंध समिति के निर्णय के अनुसार डॉ. प्रदीप सिंह को निलंबित कर दिया गया है। इसकी रिपोर्ट विश्वविद्यालय को भेजी जाएगी। जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति भी बनायी गई है।

छात्रा से अश्लील बातचीत के वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ लाइन बाजार थाने में मुकदमा दर्ज किया है। पूछताछ के लिए बुलाया भी है, लेकिन अभी पुलिस से उन्होंने संपर्क नहीं किया। पुलिस के अनुसार, आरोपी शिक्षक को बुलाया गया है लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चला है।

Related posts

गुजरात के बिजली कर्मचारियों के हित में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय राज्य सरकार की अपने कर्मयोगी के प्रति जिम्मेदारी है, कर्ज नहीं:- मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र पटेल

starmedia news

तिहाड़ जेल में सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया के मर्डर का सनसनीखेज CCTV फुटेज आया सामने

starmedia news

गरीबों के मसीहा रहे तिलकधारी पांडे के निधन से शोक की लहर

starmedia news

Leave a Comment