9.2 C
New York
Saturday, Apr 20, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई जिला पर्यटन समिति की बैठक 

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। वलसाड जिला के पर्यटन स्थलों के विकास के संबंध में जिला पर्यटन समिति की बैठक कलेक्टर क्षिप्रा आग्रे की अध्यक्षता में कलेक्टर कार्यालय में आयोजित की गयी। जिसमें तीथल समुद्रतट, पारनेरा डूंगर, विल्सन हिल परियोजना के विकास एवं जिले के अन्य पर्यटन स्थलों के विकास के लिए आये प्रस्तुतीकरण के अंतर्गत कार्यों की योजना के बारे में चर्चा की गई।
बैठक में तीथल दरिया किनारे फ्लोटिंग के कामों के बाबत मार्ग – मकान (स्टेट) के कार्यपालक अभियंता के साथ, पारनेरा डूंगर विकास कार्यों की निविदा प्रक्रिया प्रारंभ करने के संबंध में नायब वन संरक्षक उत्तर के साथ चर्चा की गयी। साथ ही विल्सन हिल में बचत अनुदान से और अधिक विकास कार्य करने के सुझाव दिये गये तथा जिले में फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित करने के संबंध में भी चर्चा की गयी।
बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अलकाबेन शाह, उमरगाम विधायक रमनलाल पाटकर, जिला विकास अधिकारी मनीष गुरवानी, रेजिडेंट अपर कलेक्टर श्री ए. आर. जहा, वलसाड प्रांत प्रभारी उमेश शाह, पारदी प्रांत डी. जे. वसावा, धरमपुर प्रांत केतुल इटालिया, उत्तरी वन विभाग वन संरक्षक निशा राज सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

श्रीमती भावनाबेन नानूभाई बांभरोलिया स्वामीनारायण फॉर्मेसी कॉलेज ने विश्व की सबसे बड़ी वैश्विक जलवायु घड़ी कार्यक्रम में भाग लिया 

starmedia news

“विश्व साइकिल दिवस” ​​के अवसर पर वलसाड में “चलो साइकिल चलाने जाएं” कार्यक्रम का आयोजन किया गया

starmedia news

60 हजार रुपये की रिश्वतखोरी के गुनाह में शामिल पुलिस कॉन्स्टेबल की रेग्युलर जमानत याचिका खारिज

starmedia news

Leave a Comment