10.6 C
New York
Friday, Apr 26, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

जौनपुर में छात्रा ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर दे दी जान, आरोपी युवक गिरफ्तार

एक दिन पहले फंदे पर लटका मिला था B.sc की छात्रा का शव:-
रिपोर्ट – राजन कुमार
जौनपुर । जौनपुर जनपद के टीडीपीजी कॉलेज में छात्रा के आत्महत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक के ब्लैकमेल से तंग आकर छात्रा ने सुसाइड किया था। छात्रा बीएससी प्रथम ईयर में थी। वह लाइन बाजार थाना क्षेत्र में हुसैनाबाद मोहल्ले में किराये का कमरा लेकर रहती थी।
 मिली जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र के डीहपुर गांव निवासी योगेंद्र यादव की पुत्री खुशबू यादव टीडीपीजी कॉलेज जौनपुर की बीएससी प्रथम वर्ष में पढ़ रही थी। वह हुसैनाबाद मोहल्ले में रमेश मिश्रा के घर में किराए पर रहती थी। बुधवार को वह अपनी मां से फोन पर बातचीत की। उसकी मां ने बताया, कुछ देर बाद बेटी का फोन बंद आने लगा। वहीं काफी देर तक कमरे से बाहर ना आने पर मकान मालिक ने जाकर देखा तो मामले का पता चला। सूचना मिलते ही सीओ सीटी, थाना लाइनबाजार पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने में जुट गए। पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। आजमगढ़ से जौनपुर पहुंचे परिजनों ने एक युवक पर परेशान करने का आरोप लगाया। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।
छात्रा को युवक कर रहा था ब्लैकमेल:-
मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई थी। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी जितेन्द्र यादव निवासी डीहपुर थाना दीदारगंज को शाहगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। इसी वजह से वह तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा द्वारा सुसाइड करने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर सीओ सिटी, लाइन बाजार थाने की मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

नवसारी कृषि विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित किया गया पौधा वितरण कार्यक्रम

starmedia news

वलसाड जिला के नानापोंढ़ा में भगत का अपहरण करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

cradmin

Hindi Movie The Love Style Press Conference And Song Recording

cradmin

Leave a Comment