15.3 C
New York
Tuesday, Apr 23, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

रक्षक बने लुटेरे:-कारोबारी से 50 किलो चांदी लूटने वाले इंस्पेक्टर और दरोगा गिरफ्तार,सरकारी आवास से माल बरामद

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो 

कानपुर देहात। जनता की सुरक्षा करने वाली कानपुर देहात पुलिस अब लुटेरी बन गई है। कानपुर देहात पुलिस पर लूट का आरोप लगा है। मामले की शिकायत मिलने के बाद थाने में तैनात इंस्पेक्टर और दरोगा को औरैया की एसओजी और पुलिस टीम के साथ एसपी ने मौके पर पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के दौरान इंस्पेक्टर और दरोगा के पास से लूट का माल भी बरामद हो गया है। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर औरैया ले गई है।एक हेड कॉन्स्टेबल मौके से फरार है। घटना की जानकारी होने पर एसपी कानपुर देहात भी मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार मामला 4 दिन पुराना है।आगरा के सराफा कारोबारी मनीष सोनी मंगलवार रात 50 किलो चांदी लेकर फतेहपुर से आगरा जा रहे थे। उसी दौरान भोगनीपुर कोतवाल अजय पाल सिंह ने दरोगा चिंतन कौशिक और हेड कॉन्स्टेबल रामशंकर को उनके पीछे लगा दिया। दोनों ने औरैया बॉर्डर पर कारोबारी मनीष सोनी को रोक लिया और मनीष से 50 किलो चांदी लेकर मौके से फरार हो गए। सराफा कारोबारी ने अपने साथ लूट की घटना की जानकारी अगले दिन कानपुर और औरैया एसपी को दी। इसके बाद औरैया एसपी ने इस मामले की जांच के लिए टीम गठित की। इस मामले में मिले इनपुट के आधार पर कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह के सरकारी आवास पर देर रात SOG और पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान मौके से टीम ने 50 किलो चांदी बरामद कर ली।

पुलिस टीम ने लूट में शामिल भोगनीपुर कोतवाल अजय पाल सिंह और दरोगा चिंतन कौशिक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मौके से एक हेड कॉन्स्टेबल रामशंकर फरार हो गया। पुलिस रामशंकर को गिरफ्तार करने के लिए जुटी हुई है। छापेमारी की जानकारी होने पर एसपी कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति भी बाइक से मौके पर पहुंचे और उन्होंने कार्रवाई में औरैया पुलिस का साथ दिया। वहीं लूट के आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

Sanjay Pandey BJP State Secretary Maharashtra The Chief Guest At Kajari Mahosatsav Mumbai

cradmin

भारतीय जनता पार्टी द्वारा दमण में दो दिवसीय क्षेत्रीय पंचायतीराज परिषद का आयोजन

starmedia news

डॉ.योगेश दुबे का दिव्यांग कैरियर पोर्टल दिव्यांगों के लिए बना वरदान

starmedia news

Leave a Comment