8.2 C
New York
Friday, Apr 19, 2024
Star Media News
Breaking News
News

 लायन प्रेरणा पटेल की युवा पुत्री कुमारी वाणी पटेल व उनकी मित्र ने अपने बालों को कैंसर पीड़ित मरीजों के लिए दान दिया। 

 लायन प्रेरणा पटेल की युवा पुत्री कुमारी वाणी पटेल व उनकी मित्र ने अपने बालों को कैंसर पीड़ित मरीजों के लिए दान दिया।
वापी। लायंस क्लब हमेशा सेवा कार्यों के जाना जाता है और निरंतर जरूरतमंद लोगों के लिए लायंस क्लब काम करता रहता है। लायंस क्लब के इन्हीं सेवा भावी कार्यों से प्रेरित होकर लायंस क्लब वूमेन की सचिव लायन प्रेरणा पटेल की युवा बेटी कुमारी वाणी पटेल और उनकी दोस्त कुमारी हस्ती पटेल ने अपने बालों को कैंसर रोगियों के लिए विंग बनाने के लिए कैंसर पीड़ितों के लिए काम करने वाली शीतकल्प चैरिटेबल ट्रस्ट को दान में देकर समाज को एक नई मिसाल पेश की है।
क्योंकि आज के आधुनिक युग में युवा फैशन की नकल करते हैं लेकिन ये बेटियां मानवीय कार्यों के लिए अपने बाल को दान कर दिया, जो बहुत ही सराहनीय और प्रेरणादायी है। इन सेवाभावी बेटियों को शीतकल्प चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन शीतलबेन ने सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन मुकेशभाई पटेल, जी. इ. टी. को-ओर्डीनेटर लायन मोनाबेन देसाई, लायंस क्लब की प्रमुख लायन वैशालीबेन पटेल, कोषाध्यक्ष लायन हेतबेन सहित क्लब के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Related posts

नवसारी जिले के प्रभारी मंत्री कनुभाई देसाई की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक संपन्न,Review meeting concluded under the chairmanship of Minister in-charge of Navsari district Kanubhai Desai

starmedia news

दमन रामलीला में दमन के शीर्ष राजनैतिक अग्रणीयों और सामाजिक गणमान्य लोगों का पहुचना जारी। 

cradmin

नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार, The accused arrested for molesting a minor girl

starmedia news

Leave a Comment