8.3 C
New York
Thursday, Apr 18, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking News

दमन के रामसेतु बीच पर मर्सिडीज कार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर, बाइक सवार की मौत , कार चालक गिरफ्तार। 

दमन के रामसेतु बीच पर मर्सिडीज कार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर, बाइक सवार की मौत , कार चालक गिरफ्तार।

वलसाड जिले के वापी के चला निवासी दो मित्र दमन में जमपोर की ओर जा रहे रामसेतु बीच रोड पर 2 बाइक पर पूरी रफ्तार से सवार थे. उसी समय 2 में से एक बाइक सामने से पूरी गति से आ रही लग्जरी मर्सिडीज कार नंबर DD-03-AC-0029 से आमने-सामने टकरा गई। तेज रफ्तार के कारण हुए इस गमखवार हादसे में बाइक चालक धवल अशोक परमार नाम के 22 वर्षीय युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।


दमन पुलिस को घटना की सूचना के बाद पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए मारवाड़ सरकारी अस्पताल भेज दिया मर्सिडीज के ड्राइवर प्रिंस किरणभाई भंडारी उम्र 23 वर्ष भीमपोर निवासी गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आईपीसी 304, एमवी 177, 181 और 184 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।
स्थानीय निवासी और चास्मदीदों के मुताबिक रात के समय यह सड़क पूरी तरह से खाली रहती है, कई लोग इस सड़क का इस्तेमाल पूरी रफ्तार से गाड़ी चलाने के अपने शौक को पूरा करने के लिए करते हैं। जिसके चलते यहां समय-समय पर गंभीर दुर्घटनाएं हो रही हैं, ऐसे में पुलिस प्रशासन को भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की जरूरत है।

Related posts

वलसाड एपीएमसी मार्केट के व्यापारियों को स्टे मिलने के बाद संचालकों द्वारा किया जा रहा है परेशान

starmedia news

चन्द्र यान ने भेजी चन्द्र की करीब से तस्वीरे, अब चंद्रमा पर सॉफ्ट लैंडिंग का इंतजार 

starmedia news

Leave a Comment