6.6 C
New York
Friday, Mar 29, 2024
Star Media News
Breaking News
News

आम आदमी पार्टी गुजरात में चुनावी समर के लिए तैयार -गोपाल इटालिया 

आम आदमी पार्टी गुजरात में चुनावी समर के लिए तैयार -गोपाल इटालिया

विधानसभा चुनाव के पहले कई नेता हुए आप में शामिल।

कृष्ण कुमार मिश्र,

वापी। आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात में ग्रामीण और शहरी अंचल में अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है। अरविंद केजरीवाल की गरीबों, पिछड़ों के लिए बनाई गई नीतियों के कारण लगातार 2 राज्यों में पूर्ण बहुमत की सरकार है। अभी हाल ही में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुजरात प्रवास के बाद काफी उत्साहित हैं। इसी क्रम में दक्षिण गुजरात के दौरे पर राज्यस्तरीय नेता सक्रिय हैं।

शुक्रवार को राज्य के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल भाई इटालिया वलसाड जिले के दौरे पर वापी में थे । वलसाड जिले के लोकसभा इंचार्ज डा.राजीव पांडेय के नेतृत्व में कई लोग राजनीति से ताल्लुक रखने वाले आम आदमी पार्टी में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। डा. पांडे ने बताया की राज्य की वर्तमान नीतियों से जनता नाराज हैं , काफी भारी मात्रा में पार्टी के प्रति लोगों का रुझान बढ़ रहा है । जिस तरह दिल्ली और पंजाब में साइलेंट वोटरों ने साथ दिया था , ठीक उसी तरह इस चुनाव में भी साइलेंट वोटर तैयार है और समय पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर पार्टी को जीत दिलाने में भूमिका निभाएंगे।

प्रायोजित पत्रकार वार्ता वापी में गोपाल इटालिया ने बताया कि वलसाड जिले की 6 सीटों पर पार्टी अपने प्रत्याशी उतारेगी और लड़ेगी। कांग्रेस के प्रति जनता में फैली नकारात्मकता का पार्टी को बहुत फायदा होगा। बीजेपी की नीतियों से जनता परेशान है ,जनता की आस अब आम आदमी पार्टी से ही है।

लोकसभा इंचार्ज डॉ. राजीव पांडेय                                         आम आदमी पार्टी की शक्ति ही गरीब ,वंचित ,पिछड़े ,शोषित ही है , जिनका पूरा समर्थन पार्टी को प्राप्त है। गुजरात में सरकार आने पर सभी गरीबों , पिछड़ों, के लिए गारंटी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए वचनबद्ध है। इटालिया सहित अन्य नेताओं ने वलसाड जिले में घर घर जाकर पार्टी का प्रचार किया तथा सभी समर्थकों को 300 यूनिट बिजली फ्री देने ,रोजगार की गारंटी समेत अन्य मुद्दों पर बेबाकी से लोगों के बीच रखा और लोगों को विश्वास दिलाने में सफल रहे।


प्रदेश अध्यक्ष इटालिया की उपस्थिती में वापी टाउन में सीनियर सिटीजन क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व तालुका सदस्य हरेशभाई करसणभाई पटेल ,कुंटा ग्राम पंचायत सदस्य कुमार भाई गोवन भाई ,कुंटा ग्राम पंचायत सदस्य मनुभाई शंकर भाई हलपति,सरिताबेन परितेशभाई पटेल समेत कई कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम में लोकसभा इंचार्ज डा.राजीव पांडे , जीतूभाई देसाई समेत भारी संख्या में जोशीले कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

उत्तर भारतीयों के सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा के लिए तत्पर रहेंगे–विधायक प्रकाश सुर्वे। 

cradmin

आंचलिकता के मर्मज्ञ मार्कंडेय पुस्तक का लोकार्पण संपन्न।

cradmin

नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार, The accused arrested for molesting a minor girl

starmedia news

Leave a Comment