7.2 C
New York
Friday, Apr 19, 2024
Star Media News
Breaking News
News

वलसाड के पुलिस हेड क्वार्टर में वलसाड जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजदीप सिंह झाला के हाथों शस्त्रपूजा किया गया।

वलसाड के पुलिस हेड क्वार्टर में वलसाड जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजदीप सिंह झाला के हाथों शस्त्रपूजा किया गया।

वलसाड। वलसाड पुलिस हेड क्वार्टर में वर्षों पुरानी परंपरा के अनुसार विजयादशमी के दिन शस्त्रों की पूजा-अर्चना की गई। पुलिस जवानों ने सभी शस्त्रों की पूजा-अर्चना कर न्याय की स्थापना के लिए शस्त्रों का उपयोग हो व निर्दोष व्यक्तियों के ऊपर किसी भी प्रकार का प्रयोग न हो, ऐसी प्रार्थना के साथ वलसाड जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजदीप सिंह झाला के हाथों पुलिस हेड क्वार्टर में शस्त्रों की पूजा व अश्व तथा नये वाहनों की पूजा की गई, जहां पर बड़ी संख्या में पुलिस जवान उपस्थित रहे।
वर्षों पुरानी परंपरा के अनुसार पुलिस हेड क्वार्टर में जिला पुलिस अधीक्षक के हाथों दशहरा पर्व के अवसर पर शस्त्र पूजा किया जाता रहा है। जिसके अंतर्गत दशहरा के शुभ अवसर पर वलसाड जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजदीप सिंह झाला के हाथों पुलिस हेड क्वार्टर में शस्त्र पूजा का आयोजन किया गया। जिसमें वलसाड जिला के डीवाईएसपी सहित पुलिस हेड क्वार्टर में ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिस जवान मौजूद रहे।
शस्त्र पूजा के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ राजदीप सिंह झाला के हाथों अश्व व पुलिस विभाग के नये वाहनों की भी पूजा की गई। पूजा-अर्चना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजदीप सिंह झाला ने सभी पुलिस जवानों व अधिकारियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दीं।
दशहरा के इस पावन पर्व पर जिला के सभी पुलिस स्टेशनों में भी पुलिस अधिकारियों द्वारा शस्त्र पूजा की गई। सभी पुलिस स्टेशनों में कानून व्यवस्था बनी रहे और कानून व्यवस्था का पालन करने के लिए शस्त्रों की जरूरत पड़े, तभी इसका उपयोग हो तथा कोई निर्दोष व्यक्तियों के ऊपर शस्त्रों का उपयोग न हो, ऐसी प्रार्थना पुलिस अधिकारियों द्वारा की गई। शस्त्र पूजा के बाद पुलिस अधिकारीगण एक दूसरे को विजयादशमी की शुभकामनाएं दीं।

Related posts

समर्पित कार्यकर्ता और जनता का आशीर्वाद, मोदी सरकार की ताकत– मोती सिंह

starmedia news

राहुल एजुकेशन ने किया बीजेपी जिलाध्यक्ष एड रवि व्यास का सम्मान। 

cradmin

मुंबई पब्लिक स्कूल सीबीएसई पूनम नगर को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार।

cradmin

Leave a Comment