13.7 C
New York
Tuesday, Apr 30, 2024
Star Media News
Breaking News
News

महिलाओं की रामलीला में उमड़ा जन सैलाब।

मालाड में मरीना-मातृशक्ति द्वारा भव्य रामलीला का आयोजन। 
मुंबई। देश की आधी आबादी को कैसे बराबरी का दर्जा मिले और नारी-शक्ति किसी भी कार्य में पीछे नहीं है , इस भाव को यथार्थ करते हुए मरीना कल्चरल परिवार  द्वारा मरीना एनक्लेव, जनकल्याण नगर, मालाड वेस्ट में आयोजित रामलीला और रावन-दहन के शानदार कार्यक्रम में महिला कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लेकर कार्यक्रम को भव्य बनाया।
रामलीला की रूपरेखा से लेकर , कलाकारों की रिहर्सल, वेशभूषा, रामलीला मंचन,श्रीराम शोभायात्रा, रावण दहन और अन्य कार्यों को सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए परिवार की सभी महिलाओं व बेटीयों ने अथक मेहनत की। पवित्र ग्रंथ “श्रीरामचरितमानस” से प्रेरित “मरीना-रामलीला” में मौजूद हजार से ज्यादा दर्शकों ने एकटक मंत्रमुग्ध होकर देखा और कलाकारों को खूब सराहा।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मातृशक्ति से संजीवनी सुनील शर्मा, एकता राजेश अंगरल , दर्शना प्रशांत गुप्ता , भारती अमित शर्मा, मालविका रमन गुप्ता, अंकिता नारायण चौधरी, सोमिता रोहित साह, हैप्पी दुष्यंत शर्मा, अंजलि मनोज गर्ग, डॉली रवित त्यागी, मेघा समीर आहूजा, किरण नीलेश छाबरिया, विधि विशाल मिस्त्री, जागृति ओमकार खानविलकर, लक्ष्मी विनोद मोहता, मृणालिनी नवीन जालान,नयना दिनेश कारिया आदि ने विशेष योगदान दिया।
सिनीयर सिटीजन बीरेंद्र सिंह,श्रीकांत गायकवाड़ और महेश शाह ने मौजूद अतिथि डॉ केशव शर्मा, भूषण वाडे और अर्चना वाडे को शाल, श्रीफल देकर सम्मानित किया। सफल कार्यक्रम के आयोजन में मातृशक्ति के साथ कंधे से कन्धा लगाकर पुरुष वर्ग ने भी अपना योगदान दिया।

Related posts

वापी में खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री नरेशभाई पटेल की अध्यक्षता में घटक तत्वों की थैलेसीमिया तथा सिकलसेल एनीमिया रोगियों पर प्रभाव के अंतर्गत एक जन जागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया गया. 

cradmin

धरमपुर के मालनपाडा की मॉडल स्कूल में वायु सेना दिवस समारोह का आयोजन किया गया। 

cradmin

वलसाड के श्री मोरारजी देसाई ओडिटोरीयम में आयोजित किया गया लोक दरबार

cradmin

Leave a Comment