16.6 C
New York
Tuesday, Apr 30, 2024
Star Media News
Breaking News
News

नानापोंढ़ा वन विभाग की टीम ने 2.90 रूपये की कीमत की साग की लकड़ी बरामद किया। 

स्टार मीडिया न्यूज वलसाड,नानापोंढ़ा। वलसाड जिला के नानापोंढ़ा रेंज के मोटी वहियाण गांव के नदी पाडा फणिया में पेट्रोलिंग के दौरान मिली सूचना के आधार पर आर. एफ. ओ. अभिजीत सिंह एस. राठौड़ तथा टीम ने जांच-पड़ताल के दौरान बिन वारिस की साग की लकड़ी का जत्था बरामद किया।
जांच-पड़ताल के दौरान वहां से 12 नग साग के चोरसा तथा पाटिया का जत्था 4.648 घ. मी. बरामद हुई। जिसकी कीमत 2,90,000 रूपये है। नानापोंढ़ा रेंज ने बरामद साग की लकड़ी को जप्त कर लिया है। आगे की जांच-पड़ताल नानापोंढ़ा वन विभाग के आर. एफ. ओ. अभिजीत सिंह एस राठौड़ कर रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नानापोंढ़ा वन विभाग के अधिकारी अभिजीत सिंह एस. राठौड़ को गुप्त सूचना मिली थी कि मोटी वहियाण गांव के नदीपाडा फणिया में गैरकानूनी रूप से साग की लकड़ी की हेराफेरी किया जा रहा है। सूचना मिलने के तुरंत बाद नानापोंढ़ा वन विभाग के रेंज आर. एफ. ओ. अभिजीत सिंह एस. राठौड़ अपनी टीम के साथ मोटी वहियाण गांव के नदीपाडा फणिया में छापा मारा, जहां पर खुली जगह में 2.90 लाख रूपये की कीमत की साग के चौरसा तथा पाटिया का जत्था बरामद हुआ।
 वन विभाग की टीम ने तमाम मुद्दामाल जप्त कर नानापोंढ़ा रेंज के डीपो में जमा किया गया है। वहीं वन विभाग के अधिकारियों द्वारा यह जांच-पड़ताल की जा रही है कि यह साग की लकड़ियों का जत्था कहाँ से लाया गया था। आपको बता दें कि दो दिन पहले एसओजी की टीम ने कोपरली क्षेत्र से मोटी वहियाण के नदीपाडा में रहने वाला आरोपी संजय कुमार जयंतीलाल के पिकअप टेंपो में से गैरकानूनी तरीके से साग की लकड़ी पकड़ी थी, जो वापी वन विभाग को जांच-पड़ताल के लिए सौंपा गया था।

Related posts

जौनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा सम्मानित

starmedia news

महाराष्ट्र एजुकेटर्स समिट एंड स्कूल मेरिट अवार्ड्स 2023 का आयोजन, रेयान के तीन स्कूलों को मिला अवॉर्ड

starmedia news

भारत स्वाभिमान और पतंजलि परिवार का कार्यक्रम संपन्न

cradmin

Leave a Comment