18 C
New York
Wednesday, May 8, 2024
Star Media News
Breaking News
Newsगुजरात

 धरमपुर के विल्सन हिल पर आयोजित मैराथन में दक्षिण गुजरात और केन्या के धावकों ने भाग लिया। 

12.5 किमी और 25 किमी की मैराथन में 300 लोगों ने पहाड़ी के ऊपर दौड़ लगाई। 
स्टार मीडिया न्यूज, वलसाड। वलसाड रेसर्स ग्रुप द्वारा धरमपुर तालुका के विल्सनहिल की पहाड़ी पर दूसरी बार मैराथन का आयोजन किया गया। जिसमें 12.5 और 25 किमी की दो कैटेगरी रखी गई थी। इस मैराथन में 300 धावकों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।
इस मैराथन में वलसाड, वापी, नवसारी और सूरत से धावक आए थे। इस मैराथन में केन्या का एक धावक भी शामिल हुआ, जो आकर्षण का केंद्र बना। मैराथन के बारे में सभी जानकारी और सलाह मैराथन के निदेशक आशीष कपाड़िया ने प्रदान की। तत्पश्चात धरमपुर विधायक अरविंदभाई पटेल द्वारा हरी झंडी दिखाकर मैराथन की शुरुआत की गई। वहीं वलसाड रेसर्स के स्वयंसेवकों के साथ-साथ उनके गांव के स्थानीय स्वयंसेवकों का भी समर्थन मिला। इस मैराथन में हर डेढ़ किलोमीटर पर हाइड्रेशन प्वाइंट की भी व्यवस्था की गई थी। धावक मित्रों को कोई परेशानी न हो इसका खास ध्यान रखा गया था। वलसाड रेसर्स ने मैराथन रोड पर दो एंबुलेंस की भी व्यवस्था की, जो लगातार 25 किमी के रूट पर तैनात थीं। जबकि धावक मित्रों को मेडल व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

Related posts

उत्तर भारतीय मजदूर का सिर फोड़ने वाले गाला मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

starmedia news

कलेक्टर क्षिप्रा आग्रे की अध्यक्षता में वलसाड जिला तंबाकू नियंत्रण समिति की बैठक,

starmedia news

डुंगरा कॉलोनी में 3 वर्ष पहले हुई हत्या के मामले में कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कैद की सजा के साथ पांच हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया .

cradmin

Leave a Comment