17.2 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

मंत्री कनुभाई देसाई ने मोरबी जिला नियंत्रण कक्ष का किया दौरा,अधिकारियों से बात कर व्यवस्थाओं को किया सुनिश्चित 

मंत्री ने कंट्रोल रूम के रजिस्टर-रिकॉर्ड चेक किए और कंट्रोल रूम के कामकाज की निगरानी कर समीक्षा की:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,
 मोरबी। वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई ने गुरुवार सुबह मोरबी जिला कलेक्टर कार्यालय में मोरबी जिला नियंत्रण कक्ष का दौरा किया। कंट्रोल रूम से ही उन्होंने माणिया प्रान्तीय अधिकारी एवं आमरण प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर के साथ फोन पर बात की और वहां की स्थिति की जानकारी प्राप्त कर वहां की व्यवस्था को सुनिश्चित किया। इसके साथ ही, मंत्री ने सैटेलाइट फोन के माध्यम से ववानिया के तलाटी विशाल दवे को फोन कर सैटेलाइट फोन के संचालन की पुष्टि की। जिला कंट्रोल रूम में रजिस्टर की जांच के बाद शिकायत के निराकरण के कार्यों की भी जानकारी ली। मंत्री ने शिकायतों का समाधान कैसे हो रहा है, इसकी जानकारी प्राप्त करने के लिए कंट्रोल रूम के कर्मचारियों से बातचीत की और आवश्यक मार्गदर्शन और जरूरी निर्देश दिए और कार्यों का निरीक्षण व समीक्षा की।
    इस अवसर पर कलेक्टर जीटी पंड्या ने मंत्री को कंट्रोल रूम की संपूर्ण कार्यप्रणाली और शिकायतों के निवारण के लिए उठाए गए कदमों से अवगत कराया।
इस दौरान मोरबी जिला प्रभारी सचिव मनीषा चंद्रा, जिला कलेक्टर जी.टी. पंड्या, मोरबी-माणिया विधायक श्री कांतिभाई अमृतिया, उप निर्वाचन अधिकारी श्री एस.एम. काथड़, आपदा कार्यालय के डीपीओ श्री आमरीन खान एवं कंट्रोल रूम के कर्मचारी उपस्थित थे।

Related posts

वलसाड के धरमपुर चौकड़ी के पास से तीन विदेशी को सिटी पुलिस ने किया गिरफ्तार

starmedia news

तमाचा फेम विधायक गीता जैन की मुश्किलें बढ़ना तय, एनसीपी और आप ने की कार्रवाई की मांग

starmedia news

साड़ी के साथ प्याज फ्री

cradmin

Leave a Comment