19.9 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Newsगुजरातज्वलंत मुद्देप्रदेश

वलसाड एसटी विभागीय कार्यालय द्वारा बकाया प्रश्नों के निपटान के लिए ओपन हाउस की एक नई पहल

सेवानिवृत्त कर्मचारियों एवं 22 मृत कर्मचारियों के उत्तराधिकारियों की बात सुनी गयी एवं समाधान किया गया:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। वलसाड एस.टी. विभाग में विभागीय नियामक एन. एस. पटेल ने स्थल पर प्रश्नों का त्वरित समाधान और श्रमिक कल्याण की प्रवृत्ति के अंतर्गत एक नई पहल की है। इसके अंतर्गत विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारियों और 22 मृत कर्मचारियों के वारिसों को बुलाकर ओपन हाउस का आयोजन किया गया।
इस ओपन हाउस में एसटी के कर्मचारियों और वारिसों सहित कुल 48 लोगों ने भाग लिया। जिसमें कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति और मृत्यु के बाद मिलने वाला पैसा, खासकर पेंशन और ईडीएलआई (कर्मचारी जमा लिंक्ड बीमा योजना – कामदार बचत समग्र बीमा योजना) के दावे लंबे समय से लंबित थे, जिन्हें विस्तृत समझ देकर और वारिसों से लापता दस्तावेज प्राप्त करके शीघ्र निपटान कर वित्तीय लाभ कर्मचारियों व वारसदारों को मिले, इसके संबंध में सकारात्मक निर्णय लिया गया।
इस संबंध में वलसाड विभाग के अन्य सेवानिवृत्त कर्मचारियों के ईडीएलआई और पेंशन दावों के संबंध में कोई प्रश्न है, तो वह दिनांक 17 जुलाई 2023 को सुबह 11-00 बजे से दोपहर 2-00 बजे के बीच वलसाड एसटी संभागीय कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से संपर्क कर सकते हैं, जिसमें उन्हें विशिष्ट मार्गदर्शन दिया जाएगा और उनके प्रश्नों का समाधान किया जाएगा।

Related posts

वलसाड में पोषण माह-2022 उत्सव के अंतर्गत स्वस्थ शिशु प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 

cradmin

बच्चों की शैक्षणिक भ्रमण यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

starmedia news

मनपा आर सी वार्ड द्वारा आयोजित बालकोत्सव में विद्यार्थियों की शानदार प्रस्तुति, 

cradmin

Leave a Comment