16.4 C
New York
Sunday, May 19, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया स्वागत एवं शिकायत निवारण कार्यक्रम

स्वागत एवं शिकायत निवारण कार्यक्रम में 26 में से 23 प्रश्नों का किया गया सकारात्मक समाधान:–
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। प्रत्येक माह में आयोजित होने वाले स्वागत कार्यक्रम के अंतर्गत अक्टूबर-2023 का स्वागत व शिकायत निवारण कार्यक्रम वलसाड जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे की अध्यक्षता में कलेक्टर कार्यालय वलसाड के सभागार में आयोजित किया गया।
  इस बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने आवेदकों की बात सुनी तथा स्वागत कार्यक्रम में आये प्रश्नों के निस्तारण के संबंध में उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। कुल 26 आवेदकों ने अपने प्रश्न प्रस्तुत किये। जिसमें से 23 प्रश्नों का सकारात्मक समाधान किया गया। जिलाधिकारी ने याचिकाकर्ताओं की शिकायतों और अभ्यावेदन को शांतिपूर्वक सुना और उनके प्रश्नों का सकारात्मक समाधान किया।
 इस बैठक में वलसाड प्रांतीय अधिकारी आस्था सोलंकी, उप जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश शाह, जिला आपूर्ति अधिकारी काजल गामित, वलसाड, पारडी, वापी, धरमपुर, कपराडा और उमरगाम के मामलतदार, तालुका विकास अधिकारी, सड़क और भवन विभाग के कार्यकारी अभियंता, वलसाड, पारडी, धरमपुर, वापी और उमरगाम नगर पालिकाओं के मुख्य अधिकारियों सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

BJP Leader Shri Vishal Bhagat Celebrates Raksha Bandhan At Ambuj Wadi And Opening Of Jan Sampark Karylaya By Shri Vinod Shelar BJP North Mumbai President

cradmin

स्वागत बना जनसेवा का प्रभावी माध्यम, वलसाड जिला में 20 वर्षों में 10,902 आवेदनों में से 10,577 आवेदनों का सकारात्मक निस्तारण

starmedia news

मध्य प्रदेश की जनता परिवर्तन के लिए तैयार– आनंद दुबे

starmedia news

Leave a Comment