13.1 C
New York
Tuesday, May 14, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशदेशराजनीति

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह और बीजेपी नेता दीपक सिंह के बीच जमकर मारपीट

गौरीगंज कोतवाली के अंदर दोनों के बीच जमकर चले लात घूसे, वीडियो हुआ वायरल:-
बीजेपी नेता दीपक सिंह की पत्नी गौरीगंज नगर पालिका से अध्यक्ष पद की है उम्मीदवार:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
अमेठी। अमेठी जिले में कल गुरुवार को उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होना है। यहां से सपा की प्रत्याशी तारा पत्नी केडी सरोज हैं, जो विधायक राकेश प्रताप सिंह की अगुवाई में चुनाव लड़ रही हैं। जबकि भाजपा से रश्मि सिंह प्रत्याशी हैं।

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के दूसरे चरण में मतदान से एक दिन पहले अमेठी के गौरीगंज नगर पालिका में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया है। अमेठी में भाजपा व सपा के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने गौरीगंज नगर पालिका की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को गौरीगंज कोतवाली के अंदर अपने समर्थकों संग मिलकर पीट दिया। सपा विधायक मंगलवार शाम से ही कोतवाली में धरने पर बैठे थे।

 स्थिति इतनी तनावपूर्ण हो गई कि हालात को नियंत्रित करने के लिए कई और थानों की पुलिस वहां बुलानी पड़ी। वहीं कप्तान डॉ. इलामारन कई थानों की पुलिस के साथ गौरीगंज थाना पहुंचे। बाहर कुछ सपा कार्यकर्ताओं को भी मारा पीटा गया है। दोनों पक्ष मुकदमे की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। फिलहाल स्थिति बेहद तनावपूर्ण है। जबकि सपा विधायक का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के पति दीपक अपने समर्थकों के साथ मिलकर सपा समर्थकों को पीट रहे थे। परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसे लेकर वह धरने पर बैठे थे। लेकिन अभी तक सुनवाई नहीं हुई। इसी बीच दीपक सिंह गौरीगंज कोतवाली पहुंचे जहां पहले से मौजूद सपा विधायक व उनके समर्थकों ने उन्हें पीट दिया। दीपक सिंह को किसी तरह बचाकर कोतवाली के अंदर ले जाया गया।
 पुलिस पर संरक्षण देने का सपा विधायक का आरोप:-
समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह ने बयान दिया है कि दीपक सिंह अपराधी हैं। गौरीगंज में चार दिन से गुंडागर्दी चल रही थी। उसने मेरे भाई और भतीजे पर हमला किया था। रात भर मैं थाने में बैठा रहा पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। दीपक को पुलिस संरक्षण दे रही थी। मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सका। अगर पुलिस ने कार्रवाई की होती तो शायद यह घटना नहीं होती।

Related posts

मुंबई महानगरपालिका चुनाव पर भारी पड़ सकता है, उद्धव ठाकरे का ट्रैक रिकॉर्ड

starmedia news

जौनपुर में शिक्षकों द्वारा किए गए निर्माण को दबंगों ने बुलडोजर से ढहाया

starmedia news

महाराष्ट्र से प्रतिदिन गायब हो रही हैं 70 महिलाएं और लड़कियां- अंबादास दानवे

starmedia news

Leave a Comment