18.6 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

किशोर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस को जमीन पर पड़ा हुआ मिला शव

रितेश घर का इकलौता पुत्र था, पुणे में रहते हैं उसके पिता:- 
स्टार मीडिया न्यूज, 
रिपोर्ट – राजन कुमार 
जौनपुर। जौनपुर जनपद के जिनेवढ़िया थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर गांव मे 14 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि फांसी लगाने की सूचना मिली थी। लेकिन मौके पर शव जमीन पर पड़ा मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर गांव निवासी राकेश पटेल का 14 वर्षीय इकलौता पुत्र रितेश पटेल बुधवार शाम को अपने कमरे में सोने चला गया। लगभग दो घंटे बाद देर शाम 8 बजे रितेश की छोटी बहन सुहानी जब कमरे में रितेश को बुलाने गई तो रितेश टीनशेड में लगे पाइप से गमछे के सहारे लटक रहा था।
भाई को इस अवस्था मे देख सुहानी चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर मां सविता देवी और दादी मौके पर पहुंच गईं और दहाड़े मारकर रोने लगीं। रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं घटना की सूचना पर नेवढ़िया पुलिस भी मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।
रितेश अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था। रितेश के पिता राकेश रोजी रोटी के सिलसिले में पुणे में रहते हैं। घर पर रितेश की मां सविता देवी, छोटी बहन सुहानी व दादी रहती हैं। रितेश कक्षा 9 का छात्र था। घटना के बाद मां सविता का रो रो कर बुरा हाल है। पूरे गांव मे सन्नाटा पसरा हुआ है। थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि फांसी लगाने की सूचना मिली थी। लेकिन मौके पर शव जमीन पर पड़ा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

अल्पसंख्यक विकास मंत्रालय के सचिव मुखमित भाटिया ने पारसी धर्मस्थलों के विकास के लिए संजान और उदवाड़ा का दौरा किया

starmedia news

कांदिवली के गढ़वा घाट आश्रम में सर्वदलीय गैर-राजनीतिक स्नेह सम्मेलन संपन्न

starmedia news

अनपढ़ बहु एकांकी के मंचन के साथ संपन्न हुआ राष्ट्रीय सेवा योजना का विशेष शिविर

starmedia news

Leave a Comment