19.9 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
EventsNewsगुजरातप्रदेश

वलसाड के तीथल सर्किट हाउस में सूचना विभाग के कर्मचारी मंडल की हुई बैठक

चूंकि सूचना विभाग का संचालन 108 जैसी आपात स्थितियों के लिए है, इसलिए इसे 24 घंटे तैयार रहना होगा:- मंडल प्रमुख किरीटभाई बैंकर
सूचना विभाग प्रत्येक विभाग के साथ समन्वय एवं संचार के साथ श्रेष्ठ कार्य करना है:- इंचार्ज संयुक्त माहिती नियामक अरविंद मछार
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। गुजरात राज्य सूचना विभाग कर्मचारी मंडल वर्ग -3 का दक्षिण गुजरात जोन की बैठक वलसाड के तीथल सर्किट हाउस में मंडल के अध्यक्ष किरीटभाई बैंकर की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में सूरत प्रादेशिक सूचना कार्यालय के प्रभारी संयुक्त सूचना निदेशक अरविंदभाई मछार उपस्थित थे।
इस बैठक का आयोजन वलसाड सूचना कार्यालय के इंचार्ज वरिष्ठ उपसंपादक एवं अधीक्षक तथा कार्यकारी सदस्य अक्षय देसाई द्वारा किया गया। बैठक में कर्मचारियों एवं अधिकारियों के बीच संवाद का सेतु स्थापित किया गया। साथ ही कर्मचारियों की समस्याओं पर खुलकर चर्चा की गई।
इस बैठक में कर्मचारी मंडल के अध्यक्ष किरीटभाई बैंकर ने कहा कि कर्मचारियों के स्थानांतरण और पदोन्नति सहित छोटे-बड़े मुद्दों को कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच निरंतर बातचीत के माध्यम से हल किया जा रहा है। सूचना विभाग 108 आपातकाल की तरह कार्य करता है। इसलिए सरकार के सभी विभागों के साथ समन्वय बनाकर 24 घंटे ड्यूटी के लिए तैयार रहना होगा। संवाद का सेतु बनाने से नए और पुराने कर्मचारियों के बीच अब कोई दूरी नहीं रह गई है।
नर्मदा जिला सूचना उपनिदेशक एवं इंचार्ज संयुक्त सूचना निदेशक अरविन्दभाई मछार ने कहा कि अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अपना कर्तव्य पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से निभाना होगा। सूचना विभाग को प्रत्येक विभाग के साथ संकलन एवं कम्युनिकेशन बनाकर सर्वोत्तम काम करना होता है। अब समस्या पहले जैसी कठोर नहीं रही, हर समस्या का तुरंत समाधान हो जाता है।
मंडल के उपाध्यक्ष देवांगभाई मेवाड़ा ने विश्वास व्यक्त किया कि हर मुद्दे को बातचीत के माध्यम से शीघ्र हल किया जाएगा क्योंकि मंडल ने सूचना विभाग के इतिहास में पहली बार कर्मचारियों और अधिकारियों की एक संयुक्त बैठक आयोजित की है। संगठन मंत्री संजय सिंह चावड़ा ने कहा कि कर्मचारियों के मुद्दों पर मंडल सदैव उनके साथ है। बैठक के दौरान कर्मचारियों ने अपनी प्रशासनिक समस्याएं बोर्ड अधिकारियों के समक्ष रखीं।
इस बैठक में मंडल के संगठन मंत्री एवं सूरत सूचना विभाग के क्षेत्रीय कार्यालय के पर्यवेक्षक नरेशभाई पटेल ने स्वागत भाषण दिया। जबकि धन्यवाद ज्ञापन बोर्ड के कार्यकारी सदस्य अक्षयभाई देसाई ने किया। इस बैठक में वलसाड कार्यालय प्रभारी उप सूचना निदेशक यज्ञेशगिरी गोस्वामी, भरूच कार्यालय उप सूचना निदेशक भावनाबेन वसावा, तापी सहायक सूचना निदेशक नैनेशभाई भांभोर, डांग प्रभारी सहायक सूचना निदेशक मनोज सिंह खेंगार, वलसाड कार्यालय उप कार्यपालक अभियंता हितेंद्र ताडा, महेश पटेल, प्रफुल्ल पटेल, जिग्नेश सोलंकी, सलोनी पटेल, योगेश पटेल, बोर्ड के कार्यकारी सदस्य और पदाधिकारी और दक्षिण गुजरात के सूचना विभाग के वर्ग -3 बोर्ड के सदस्य उपस्थित थे। बैठक के बाद सूचना विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने एक साथ प्रीति भोजन का आनंद लिया।

Related posts

सुरेश यादव का किया गया सम्मान

starmedia news

मुंबई मेट्रो 3 के कार शेड दावे पर 3.81 करोड़ खर्च,आरटीआई एक्टिविस्ट अनिल गलगली को मिली जानकारी,

starmedia news

भैरवनाथ जन सेवा संस्था द्वारा आयोजित मुफ्त आरोग्य शिविर संपन्न

starmedia news

Leave a Comment