13.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
EventsNewsगुजरातप्रदेश

धरमपुर के राजचंद्र आश्रम में वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई की अध्यक्षता में योग चिंतन शिविर का आयोजन

दक्षिण जोन के सात जिलो से 2000 से भी अधिक योग प्रेमी, इस योग चिंतन शिविर में भाग लिए:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। गुजरात राज्य योग बोर्ड व श्रीमद राजचंद्र आश्रम की संयुक्त तत्वावधान में तथा आध्यात्मिक आर्षद्रष्टा पूज्य गुरुदेव श्री राकेशजी की प्रेरणा से धरमपुर में स्थित श्रीमद राजचंद्र आश्रम के पटांगण में वैश्विक अभियान ‘एसआरएमडी योगा’ के अंतर्गत योग चिंतन शिविर का आयोजन राज्य के वित्त, ऊर्जा व पेट्रोकेमिकल्स मंत्री श्री कनुभाई देसाई की अध्यक्षता में किया गया।
इस योग चिंतन शिविर में राज्य के कैबिनेट मंत्री श्री कनुभाई देसाई एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में कपराडा के विधायक जीतूभाई चौधरी, गुजरात राज्य योग बोर्ड के अध्यक्ष योग सेवक शीशपालजी, ब्रह्मवादी की हेतल दीदी, महिला पतंजलि योग समिति की दक्षिण गुजरात की राज्य प्रभारी तनुजा आर्या, धरमपुर राजचंद्र आश्रम के ट्रस्टीगण व आत्मार्पित अपूर्वजी, वलसाड जिला संगठन के महासचिव महेंद्र चौधरी और संगठन के दक्षिण जोन के आईटी प्रभारी पारस देसाई उपस्थित थे।
इस कार्यक्रम का संपूर्ण आयोजन साउथ जोन की योग समन्वयक प्रीतिबेन पांडे के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में दक्षिण गुजरात योग बोर्ड के प्रशिक्षकों एवं प्रबंधकों सहित योग समिति के सदस्य एवं बड़ी संख्या में योग प्रेमी नागरिक एवं युवा भाई-बहन उपस्थित थे। इस योग चिंतन शिविर का मुख्य उद्देश्य भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी की प्रेरणा स्वरूप जब योग साधना को आज विश्व पटल पर सभी के तंदुरुस्ती के लिए जन जागरूकता के रूप में पहचान मिल रही है। वहीं दक्षिण जोन के सात जिलों से 2000 से भी अधिक योग प्रेमी इस योग चिंतन शिविर में भाग लिए।

Related posts

वित्त एवं ऊर्जा मंत्री कनुभाई देसाई ने सचिन क्षेत्र को 81 करोड़ रुपये के तीन बिजली आपूर्ति कामों की भेट दी, औद्योगिक, आवासीय, वाणिज्यिक सहित 17000 बिजली उपभोक्ताओं को मिलेगा प्रत्यक्ष लाभ। 

cradmin

वलसाड के रोला फाटक के पास राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवक की मौत

starmedia news

Leave a Comment