19.9 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री द्वारा वलसाड शहर की जनता को सिटी बस की सौगात

सात सीएनजी बसों के लिए 15 लड़कियों को कंडक्टर और 15 युवाओं को ड्राइवर के रूप में भर्ती किया गया:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। राज्य स्तरीय 77वां स्वतंत्रता दिवस समारोह की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्रभाई पटेल ने वलसाड शहरी क्षेत्र के लोगों को सात सिटी बसों की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने शहर के कल्याण बाग से सीएनजी बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उनके साथ वित्त, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल्स राज्य मंत्री श्री कनुभाई देसाई, सांसद डॉ. के.सी. पटेल, वलसाड विधायक भरतभाई पटेल और धरमपुर विधायक अरविंदभाई पटेल, सूरत प्रादेशिक कमिश्नर कार्यालय के आयुक्त डी.डी. कपाड़िया और नगर पालिका के पूर्व अध्यक्षा व जिला बाल कल्याण समिति की चेयरमैन सोनलबेन सोलंकी उपस्थित थीं ।
  इस सिटी बस में 15 लड़कियों को कंडक्टर और 15 युवाओं को ड्राइवर के तौर पर भर्ती किया गया है। छात्रों को पास पर 20% की छूट दी जाएगी। सभी बसें सीसीटीवी कैमरे से लैंस हैं। रात्रि के समय बसों का ठहराव नगरपालिका के पार्किंग स्थल में रखा गया है। इस बस का किराया 7 से 19 रूपया तक रखा गया है।
  वलसाड के लोगों को राष्ट्रीय पर्व के निमित्त मिला यह उपहार स्थानीय परिवहन के लिए बहुत उपयोगी होगा। इस शुभआशय के साथ इस बस सेवा का प्रारंभ मुख्यमंत्री के हाथों से किया गया।

Related posts

वलसाड स्थित प्रणामी संप्रदाय द्वारा शरद पूनम महोत्सव मनाया गया

starmedia news

वित्त मंत्री कनुभाई देसाई की मध्यस्थता से कई वर्षो का विवाद सुलझा , वापी उद्योग को दी सौगात

starmedia news

वलसाड के सरोढ हाइवे पर 17 पशुओं के साथ गिरफ्तार दो आरोपियों की दूसरी बार जमानत याचिका खारिज

starmedia news

Leave a Comment