13.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking NewsEventsगुजरातप्रदेश

गणेशोत्सव के अवसर पर किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन 

छिपवाड़ वावडी के युवाओं ने मनया अनोखे ढंग से गणेश महोत्सव:- 
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। गणेशोत्सव के अवसर पर वलसाड रक्तदान केंद्र के सहयोग से धार्मिक त्योहारों के उत्सव के साथ-साथ रक्तदान शिविर का आयोजन करने के लिए मशहूर वावडी गणेश महोत्सव मंडल और नानी छीपवाड युवक मंडल द्वारा छिपवाड़ वावडी में 26 वां रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 56 रक्तदाताओं ने मानव जीवन को बचाने के लिए रक्तदान कर निस्वार्थ सेवा प्रदान कर समाज के प्रति अपना कर्तव्य निभाया।
इस रक्तदान शिविर में नियमित रक्तदाता अमीश भावसार ने 50वीं बार रक्तदान किया। इस मौके पर आयोजकों एवं वलसाड रक्तदान केंद्र के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. कमल पटेल द्वारा अमीष भावसार को मोमेंटो भेंट किया गया और अमीष भावसार की इस दुर्लभ उपलब्धि की सराहना की।
रक्तदान शिविर में अनुभव चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा संचालित व्यसन मुक्ति पुनर्वास केंद्र तीथल के प्रोजेक्ट डायरेक्टर संदीपभाई राठौड़ और धर्मेशभाई विशेष रूप से उपस्थित थे और उन्होंने व्यसन मुक्ति केंद्र के चार रक्तदाताओं से रक्तदान कराकर समाज की मुख्यधारा से जोड़ा तथा रक्तदान को प्रोत्साहित किया। वहीं इस शिविर में छिपवाड़ स्थित दाना बाजार के अग्रणी व्यापारी समीरभाई मपारा विशेष रूप से उपस्थित थे और उन्होंने दोनों मंडलों की गतिविधियों और सेवा कार्यों की सराहना की। जबकि रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए दानदाताओं के सहयोग से एक आकर्षक उपहार दिया गया। वलसाड रक्तदान केंद्र की टीम का प्रदर्शन सदैव अनुशासित एवं सराहनीय रहा। वहीं रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए आयोजकों एवं कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की।

Related posts

प्रयासराज में कैमरे के सामने कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, राज्य में हाई अलर्ट घोषित 

starmedia news

Mandela International Day Celebrated To Provide Vision

cradmin

स्वागत सप्ताह समारोह के प्रारंभ में ग्राम स्वागत कार्यक्रमों में जिले से प्राप्त हुए 608 आवेदन

starmedia news

Leave a Comment