9.6 C
New York
Sunday, May 12, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

जौनपुर में युवक का दिनदहाड़े मर्डर, बदमाशों ने बीच सड़क पर मारी गोली,

मृतक सतीश यादव

मृतक की बेटी बोली- गांव के जगत ने पापा को मार दिया:-

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,

जौनपुर। जौनपुर जनपद के दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोली मारने का मामला सामने आया है। यहां बुधवार सुबह करीब 10 बजे एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की बेटी का आरोप है, उसके पिता से मंगलवार को गांव के जगत ने मारपीट की थी। इसकी शिकायत पिता ने थाने में कर दी थी। बुधवार सुबह पापा थाने जा रहे थे, तभी जगत ने उनकी हत्या कर दी। सूचना पर परिवार के लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। युवक का नाम सतीश यादव था। वह गोसाईपुर का रहने वाला था। पुलिस घटना वाली जगह को सीज कर मामले की जांच में लगी है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है। मामला नेवढ़िया थाना क्षेत्र के नवापुर का है। जगत ने घर के अंदर पापा की पिटाई कर दी।
सतीश की बेटी शिबू यादव का कहना है कि पैसे के लेन-देन को लेकर मंगलवार को उसके पिता सतीश चंद्र यादव भाई के साथ वाराणसी गए थे। वह शाम को जब वापस घर आ रहे थे, तो रास्ते में पिता की कार के आगे जगत ने गाड़ी लगा दी।

इसके बाद पापा से कार का शीशा खुलवाया। जगत ने पापा की कार की चाभी निकाल ली और उनको अपने घर के अंदर ले गया। वहां उनके साथ मारपीट की। किसी तरह पापा उससे बचकर घर आए। तब भाई ने हम लोगों को पूरी बात बताई।

शिबू ने बताया, जबरदस्ती गाड़ी से उतार कर उनको गोली मार दी, इसके बाद हम लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुधवार सुबह थाने बुलाया था। पिता वहीं जा रहे थे। जब वह जगत सिंह के घर के सामने मडियाहू-कठिराव मार्ग पर पहुंचे, तभी जगत ने जबरदस्ती गाड़ी से उतार कर उनको गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

खेती-बाड़ी का काम करता था सतीश:-

सतीश अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। सतीश के दो बेटे (रोहित और देवेंद्र) और दो बेटी हैं। जिनमें एक बेटे और एक बेटी की शादी हो चुकी है। सतीश घर पर ही रहकर खेतीबाड़ी करता था। उसने हाल ही में अपने नाम से पेट्रोल टंकी का पास लिया था। वह गांव में ही पेट्रोल टंकी का निर्माण भी करवा रहा था। घटना के बाद पूरे गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। जिससे गांव में किसी भी प्रकार का तनाव पैदा न हो। SP ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने कहा, घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। शव के पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई कराई जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

विश्व प्रवासी सामाजिक एवम सांस्कृतिक संघ द्वारा आज भव्य आयोजन

starmedia news

Mr And Miss Universe 2019 Audition In Mumbai Presented by Sandy Joil

cradmin

जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे की अध्यक्षता में जिला आपूर्ति सलाहकार समिति की हुई बैठक

starmedia news

Leave a Comment