23.5 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातज्वलंत मुद्देप्रदेश

वलसाड जिला स्वागत व फरियाद निवारण कार्यक्रम आयोजित

कुल 22 में से 19 आवेदकों का सकारात्मक समाधान किया गया:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। हर माह आयोजित होने वाले स्वागत कार्यक्रम के अंतर्गत अगस्त-2023 का स्वागत व फरियाद निवारण कार्यक्रम वलसाड जिला कलेक्टर श्री क्षिप्रा आग्रे की अध्यक्षता में कलेक्टर कार्यालय के सभागार में आज आयोजित किया गया।
          बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला कलेक्टर ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अधिकारियों से आवेदकों के प्रश्नों के समाधान हेतु आवश्यक सहायक साक्ष्य के साथ उपस्थित होने का आग्रह किया था। इस कार्यक्रम में पिछले माह के 1 आवेदक के लंबित प्रश्न एवं चालू माह के 22 आवेदकों के प्रश्न प्रस्तुत किये गये। जिसमें से 19 प्रश्नों का सकारात्मक समाधान किया गया।
        इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिले के नागरिकों द्वारा भूमि सर्वेक्षण, अनधिकृत निर्माण, छीरी के वल्लभ नगर के निवासियों के लिए सड़क सुविधा, पारडी के तुकवाड़ा में तलाव की मापणी, अंबाच (पटेल फणिया) प्राथमिक विद्यालय के पास हलपतिवास से होकर रघुजी फणिया को जोड़ने वाली 1200 मीटर सड़क का निर्माण, उमरगाम के मालखेत, नगाम डुंगरी फलिया में अनधिकृत खुदाई, वर्ष 2011-12 में निर्मित 6-लेन राजमार्ग के लिए भूमि मुआवजे का भुगतान, वापी तालुका में एमएसडब्ल्यू डंपिंग साइड के निर्माण, सड़क पर अवैध पार्किंग, पुलिस शिकायत से संबंधित प्रश्न, 7/12 के कम्प्यूटरीकृत रिकॉर्ड को दुरुस्त करने, भूमि के नामांतरण से संबंधित प्रश्न प्रस्तुत किए गए। जिला कलेक्टर श्री क्षिप्रा आग्रे एवं जिला विकास अधिकारी श्री मनीष गुरवानी ने याचिकाकर्ताओं की शिकायतों एवं अभ्यावेदनों को शांतिपूर्वक सुना तथा उनकी जिज्ञासाओं का सकारात्मक समाधान किया।
      इस बैठक में निवासी अतिरिक्त कलेक्टर श्री अनसूया झा, वलसाड प्रांत अधिकारी नीलेश कुकडिया, उप जिला पुलिस अधीक्षक ए. के. वर्मा, वलसाड नगरपालिका के मुख्य अधिकारी दशरथसिंह गोहिल सहित संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

अणदा में सड़क बनाने का शुभारंभ नवसारी के विधायक राकेशभाई देसाई के हाथों किया गया,

starmedia news

वापी के डुंगरी फणिया में भीषण आग, प्रदूषण और आग की घटनाओं के बावजूद बेखौफ है भंगारी

starmedia news

मालवनी पुलिस ने 12 घंटे के भीतर किया शातिर चोर को गिरफ्तार

starmedia news

Leave a Comment