15.4 C
New York
Wednesday, May 15, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्ट्रेचर लिफ्ट और आईसीयू का किया उद्घाटन

 सबके सहयोग से होंगे विकास कार्य, मरीजों को मिलेंगी कई सुविधाएं:- मंत्री कनुभाई देसाई
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। वलसाड जिला के पारडी सामूहिक स्वास्थ्य केंद्र में वित्त, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल्स मंत्री श्री कनुभाई देसाई ने 23 लाख रुपये की लागत से बनी स्ट्रेचर लिफ्ट और  32 लाख रुपये की लागत से निर्मित 10 आईसीयू बेड का लोकार्पण किया। इन सुविधाओं से रेफरल अस्पताल आने वाले सभी मरीजों को कई सुविधाएं आसानी से मिलेंगी।
     मंत्री ने स्वास्थ्य केंद्र के स्टाफ को उनकी सेवाओं के लिए बधाई देते हुए कहा कि नवरात्रि के पावन दिनों में लोकार्पण-खातमुहूर्त का कार्य करने पर एक अलग ही ऊर्जा मिलती है। आईसीयू बेड से मरीजों को काफी फायदा होगा। कोरोना काल में इस लिफ्ट की जरूरत पड़ी तो कई जगहों पर लिफ्टें शुरू कर दी गई हैं। यहां पर इस लिफ्ट का आयोजन सभी के सहयोग से संभव हो पाया है। सभी के सहयोग से ही विकास कार्य संभव है।
  इस अवसर पर पारडी प्रांत पदाधिकारी अंकित गोहिल, मामलतदार आर.आर. चौधरी, अतिरिक्त जिला स्वास्थ्य अधिकारी विपुल गामित, रेफरल अस्पताल के कर्मचारी और बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Related posts

रंगदारी मांगने वाली दो महिला कथित पत्रकार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

starmedia news

वलसाड में होगा 77वां स्वतंत्रता दिवस का राज्य स्तरीय समारोह, रंगारंग ‘धन्य धरा वलसाडी’  सांस्कृतिक कार्यक्रम करेगी वलसाड की गरिमा उजागर:- प्रशासन

starmedia news

सावधान !! 40 से अधिक बैंक ग्राहकों ने 4 दिन में गंवाए लाखों रुपये

starmedia news

Leave a Comment