16.6 C
New York
Wednesday, May 1, 2024
Star Media News
Breaking News
Uncategorized

लगातार दूसरी बार संध्या आर्गेनिक केमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड पुरस्कार से सम्मानित

वापी। प्रगति केवल एक दिन का काम नहीं है, यह निरंतर प्रयास और कड़ी मेहनत का रंग है। तभी इसका फल मिलता है और असली प्रतियोगी वह है, जो नए रिकॉर्ड बनाने और अपने स्वयं के लिए प्रयास करने में विश्वास रखता है। एक ऐसी प्रतिभा जो प्रतिस्पर्धा का सामना कर सकती है। वह है वापी और सरीगाम ऑर्गेनिक केमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड की शाम, जो हर साल कुछ नया कर रही है और कृषि को बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है।
पिछले साल की तरह, वापी और सरीगाम की प्रसिद्ध एग्रो-केमिकल कंपनी संध्या ऑर्गेनिक केमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड और देश भर के 1500 से अधिक उद्योगों ने इस सम्मेलन में भाग लिया। और प्रदर्शनी कीटनाशक निर्माता और एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित किया गया। भारतीयों के साथ-साथ विदेशी खरीदार भी सम्मेलन में आए और प्रदर्शनी पर प्रकाश डाला। यह उनके लिए सबसे बड़ा पुरस्कार था, जो प्रत्येक उद्योग द्वारा अपने स्वयं के उत्पाद की गुणवत्ता की जांच के लिए किया जाता है। जिसे वापी और सरीगाम ऑर्गेनिक केमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा PMFAI-SML Agchen-2019 पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। जबकि यह एग्रो इंडस्ट्रीज का सबसे बड़ा पुरस्कार माना जाता है। ऑर्गेनिक केमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड, लगातार दूसरे वर्ष इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। गुजरात में पहला उद्योग पद्म श्री, पद्म भूषण और पद्म विभूषण डॉ. आरए माशेलकर और पीएमएफएआई के अध्यक्ष और एमिको पेस्टिसाइड्स लिमिटेड के अध्यक्ष प्रदीप दवे, सल्फर मिल्स लिमिटेड के एम. डी दीपक शाह और यूपीएल चेयरमैन रज्जू श्रॉफ की मौजूदगी में संध्या ऑर्गेनिक केमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड को लगातार दूसरे साल डॉ. स्मित पटेल को सम्मानित किया गया।

Related posts

Jay Bhanushali And Chandni Song Jaguar Wali Kudi Launched

cradmin

Zed Black Celebrates Ganeshotsav In Mumbai By Donating 6 Ft Mega Agarbattis For Taller Ganesha Idols

cradmin

Fabelle Exquisite Chocolates reimagine Flavours of India in six unique chocolate bars to commemorate India’s 73rd Independence Day

cradmin

Leave a Comment