11.2 C
New York
Monday, May 6, 2024
Star Media News
Breaking News
News

वित्त मंत्री कनुभाई देसाई के हाथों वापी कन्याशाला की दो महले की नई बिल्डिंग बनाने के लिए शिलान्यास किया गया। 

वित्त मंत्री कनुभाई देसाई के हाथों वापी कन्याशाला की दो महले की नई बिल्डिंग बनाने के लिए शिलान्यास किया गया।

आगामी 6 महीने में 750 विद्यार्थियों के लिए 22 कमरे वाली बिल्डिंग तैयार होगी।

वापी। वलसाड जिला के वापी की वर्षों पुरानी कन्याशाला की नई बिल्डिंग बनाने का शिलान्यास दशहरा के दिन वित्त मंत्री कनुभाई देसाई के हाथों किया गया। यह कन्या विद्यालय की दो महले की आरसीसी की नई बिल्डिंग 750 विद्यार्थियों के लिए आगामी 6 महीने में 22 कमरों के साथ तैयार होगी। वहीं हाल में कन्याशाला की विद्यार्थियों कुमार शाला में ऊपर के कमरे में पढ़ाई कर रहे हैं। जबकि आगामी 6 महीने के बाद विद्यार्थी नई सुविधा के साथ पढ़ाई कर सकेंगे।
वापी टाउन में स्थित इस कन्याशाला में गरीब व मध्यम वर्ग के विद्यार्थी पढ़ाई कर रहे हैं। जबकि कन्याशाला की बिल्डिंग जर्जरित होने के बाद नई बिल्डिंग बनाने के लिए आवेदन किया गया था। वहीं वित्त मंत्री व पारडी विधानसभा क्षेत्र के विधायक कनुभाई देसाई के प्रयासों से 22 कमरों के साथ 2 महले की आरसीसी की नई बिल्डिंग बनाने की मंजूरी मिली।
बुधवार को विजय दशमी के पावन पर्व के अवसर पर गुजरात सरकार के वित्त, ऊर्जा व पेट्रोकेमिकल मंत्री कनुभाई देसाई के शुभ हाथों से वापी टाउन स्थित कन्याशाला मकान का निर्माण करने के लिए शिलान्यास किया गया। जो आगामी 6 महीने में 750 विद्यार्थियों के लिए दो महले की आरसीसी की नई बिल्डिंग का निर्माण किया जायेगा।
इस अवसर पर वापी शहर भाजपा प्रमुख सतीषभाई पटेल, वापी नगरपालिका कारोबारी चेयरमैन मितेशभाई देसाई, वापी नगरपालिका उपप्रमुख अभयभाई शाह, कन्याशाला के प्रिंसिपल मनीषाबेन, चुने हुए नगरसेवक व बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Related posts

नल से जल योजना में वलसाड जिले ने हासिल किया शत-प्रतिशत लक्ष्य, पट्टिका का हुआ ई- अनावरण किया गया। 

cradmin

जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे की उपस्थिति में पीएम पोषण अंतर्गत जिला स्तरीय पाक कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया,District level cooking competition was organized under PM nutrition in the presence of District Magistrate Kshipra Agre

starmedia news

श्रीमती भावनाबेन नानुभाई बांभरोलिया स्वामीनारायण फार्मेसी कॉलेज सलवाव में कॉलेज के पूर्व छात्रों द्वारा विदेश जाने के लिए और प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए मार्गदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

cradmin

Leave a Comment