10.8 C
New York
Monday, May 6, 2024
Star Media News
Breaking News
News

वलसाड के जायंट्स ग्रुप द्वारा 50 वां और 51वां गौदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

गरीबों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अब तक कुल 1302 गायों का दान किया जा चुका है।
 वलसाड तालुका के वाघलधारा गांव के गिरीविहार परिसर में स्थित प्रभव हेम कामधेनु गिरीविहार ट्रस्ट के राहुलभाई तथा श्रीलालजी वेलजी शाह गौशाला और पांजरापोण के ट्रस्टी अनीशभाई शेठिया के सहयोग से जायंट्स ग्रुप आफ वलसाड के प्रमुख डॉ आशा गोहिल द्वारा कपराड़ा तालुका के भीतरी इलाकों के गांवों में गौदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।
धरमपुर और कपराड़ा तालुका के पहाड़ी इलाकों में रहने वाले जरूरतमंद लोगों को खेती और पशुपालन द्वारा आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए जायंट्स ग्रुप की अध्यक्षा आशाबेन द्वारा समय-समय पर गौदान कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। जिसमें गरीब जरूरतमंदों को कृषि और दुग्ध व्यवसाय में संलग्न होने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। वहीं 6 अक्टूबर को आयोजित 50वें गौदान कार्यक्रम में 12 बछड़े और 51वें गौदान कार्यक्रम में 11 गाय और 2 बछड़े, कुल मिलाकर 25 गायों का दान किया गया। इस गतिविधि से पशुपालन को भी बढ़ावा दिया जा रहा है।
इस गौदान के तहत आशा गोहिल द्वारा अपने पुत्र दीप चौहान के जन्मदिन के अवसर पर एक ही दिन विशेष रूप से 2 कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसके साथ ही अब तक दान की गई गायों की कुल संख्या 1302 हो गई है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सुथारपाड़ा गांव के सरपंच रंजुबेन राजेशभाई गुंबाडे, श्रीहरिभाई, कपराड़ा के सीआरसी के महेशभाई गांवित, जगीरा की शीतल गाडर, नडगधरी की उर्मिलाबेन, जहीराम, मावजीभाई ने काफी प्रयास किए।

Related posts

अखिल भारतीय धोबी समाज का वार्षिक कार्यक्रम संपन्न

starmedia news

मनपा के आदर्श शिक्षक रहे बिजयबहादुर यादव का सेवानिवृत्त सम्मान

starmedia news

डॉ मंजू लोढ़ा की साहित्यिक और सामाजिक सेवाएं प्रेरणादायक– राज्यपाल कोश्यारी

cradmin

Leave a Comment