24.8 C
New York
Tuesday, May 7, 2024
Star Media News
Breaking News
News

बच्चों में राष्ट्रप्रेम की अलख जगाएं शिक्षक और अभिभावक– मंगलप्रभात लोढ़ा

स्टार मीडिया न्यूज, मुंबई। बच्चों में शिक्षा के साथ-साथ राष्ट्रप्रेम की अलख जगाने की जिम्मेदारी भी शिक्षकों और अभिभावकों की है। प्रधानमंत्री जी के एक भारत ,श्रेष्ठ भारत का सपना तभी साकार होगा,जब हमारी आनेवाली पीढ़ी मजबूत होगी। देश के प्रतिष्ठित सामाजिक और शैक्षणिक संस्थान लोढ़ा फाउंडेशन द्वारा संचालित शारदा मंदिर हाई स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में बोलते हुए महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा ने उपरोक्त बातें कही।

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित लोढ़ा फाउंडेशन की चेयरमैन डॉ मंजू मंगलप्रभात लोढ़ा ने कहा कि बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए सभी कार्यक्रम सराहनीय रहे। इसके लिए विद्यालय के सभी शिक्षक, प्रधानाचार्य और अभिभावक बधाई के पात्र हैं। सोफिया कॉलेज के ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के ट्रस्टी सुरेन्द्र भाई शाह, जयेशभाई जरीवाला, भाजपा नेता पंकज त्रिपाठी के अलावा भारी संख्या में स्कूल के बच्चे और अभिभावक उपस्थित रहे।

Related posts

श्रीमती भावनाबेन नानूभाई बांभरोलिया स्वामीनारायण फार्मेसी कॉलेज, सलवाव में “कार्यस्थल पर महिलाओं का यौन उत्पीड़न (POSH अधिनियम 2013)” पर एक जागरूकता संगोष्ठी आयोजित की गई।

cradmin

राजस्थानी समाज की संस्थाओं द्वारा दीपावली स्नेह सम्मेलन संपन्न। 

cradmin

उपशिक्षणाधिकारी अशोक मिश्र की शानदार विदाई में शामिल हुए गणमान्य

starmedia news

Leave a Comment