19.9 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरात

महाशिवरात्रि मेला के लिए 18 को अतिरिक्त 39 एसटी बसें स्थानीय भाड़े पर चलाई जाएंगी

वलसाड एसटी विभाग द्वारा शनिवार व रविवार दो दिनों तक यात्रियों को यह सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी
स्टार मीडिया न्यूज, 
 वलसाड। वलसाड जिला व नवसारी जिला के सुप्रसिद्ध शिवालयों में महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर शिवजी के दर्शन करने के लिए वलसाड एसटी मंडल निदेशक शैलेश चौहान के मार्गदर्शन अंतर्गत जात्रा के लिए 39 अतिरिक्त बस सेवाएं संचालित की गई हैं। जो लोकल किराये पर यात्री 18 फरवरी शनिवार और रविवार को इसका लाभ उठा सकते हैं। वहीं रविवार के दिन छुट्टी होने की वजह से यात्रियों की संख्या ज्यादा होगी, इसके लिए रविवार को अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी।
वलसाड बस डीपो से घड़ोई गंगा और खेरगाम नांधई भैरवी गुप्तेश्वर महादेव के लिए 8 बस सेवाएं चलाई जाएंगी। वहीं धरमपुर डीपो से बरूमाण ज्योतिर्लिंग व नांधई भैरवी खेरगाम के बीच अतिरिक्त 3 बसें चलाई जाएंगी। नवसारी डीपो कछौली-गंगेश्वर महादेव के लिए 5 बसें चलाई जायेंगी, जबकि बीलीमोरा डीपो से भी महाशिवरात्रि मेले के अवसर पर कछौली, अमलसाड अंधेश्वर और खेरगाम नांधई भैरवी के लिए अतिरिक्त 13 बसें चलाई जायेंगी। वहीं बीलीमोरा के प्रसिद्ध सोमनाथ महादेव मंदिर के लिए नियमित रूप से एक बस सेवा भी चलती है। जबकि वापी डीपो द्वारा बालचौंडी व लवाछा के मेले के लिए 10 बसें चलाई जाएंगी। एक प्रेस विज्ञप्ति में वलसाड एसटी के मंडल निदेशक ने यात्रियों से कहा है कि वे स्थानीय किराए में एसटी बसों का अधिक से अधिक उपयोग करें।

Related posts

वलसाड जिला में किसानों की फसलों का विवरण प्राप्त करने के लिए 1 अगस्त से शुरू होगा डिजिटल फसल सर्वेक्षण

starmedia news

राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 की तीसरी वर्षगांठ के संबंध में केंद्रीय विद्यालय सिलवासा में प्रेस कॉन्फ्रेंस का किया गया आयोजन

starmedia news

सुप्रीम कोर्ट का केंद्र सरकार पर तीखा हमला, आप देश को हर समय जलाए रखना चाहते हैं क्या ?

starmedia news

Leave a Comment