12.9 C
New York
Tuesday, Apr 30, 2024
Star Media News
Breaking News
Newsगुजरात

श्री स्वामिनारायण गुरुकुल सलवाव में “रन फॉर सेव यूथ एंड सेव नेशन” का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,

वापी। १५/०३/२०२३ के दिन फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया गुजरात के अंतर्गत “रन फॉर सेव यूथ एंड सेव नेशन” के लिए ९९ दिनों में ६००० किमी मैराथन दौड़ रहे श्री रूपेशभाई मकवाना का श्री स्वामिनारायण गुरुकुल सलवाव के मेनेजिंग ट्रस्टी परम पूज्य पुराणी स्वामी कपिलजीवनदासजी, कैम्पस एकेडमिक डायरेक्टर डॉ. शैलेश वी. लुहार, श्रीमती भावनाबेन नानूभाई बांभरोलीया स्वामिनारायण फार्मेसी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सचिन बी. नारखेडे और गुजरात बोर्ड अंग्रेजी माध्यम की प्रधानाचार्य आशाबेन दामा ने भव्य स्वागत किया।


श्री रूपेशभाई मकवाना जो एक विश्व रिकॉर्ड धारक हैं जो आज की युवा पीढ़ी को जगाने के मिशन पर हैं। और आज की युवा पीढ़ी चार राक्षसों से घिरी हुई है जो युवाओं को खोखला कर रही हैं जैसे मोबाइल की लत, डिप्रेशन, प्यार जिसने युवाओं को घेर रखा है। और बताया गया कि खेलकूद, ध्यान और पढ़ना इससे बचने का बेहतरीन उपाय है। इस अवसर पर परम पूज्य पुराणी स्वामी कपिलजीवनदासजी ने युवाओं को श्री रूपेशभाई मकवाना की बातों को गंभीरता से अपने जीवन में उतारने के लिए प्रेरित किया। और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की बात कही। इसके अलावा, श्री रुपेशभाई मकवाना को उनके कार्य की सफल समापन के लिए आशीर्वाद दिया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में संस्था के प्रत्येक स्कूल व कॉलेज के प्राचार्य, शिक्षक व छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। यह पूरे कार्यक्रम के समन्वयक फिजिकल इंस्ट्रक्टर प्रियंक पटेल ने किया। और यह कार्यक्रम का शाब्दिक संचालन श्रीमति ज्योतिबेन पंड्या द्वारा किया गया।
इस कार्यक्रम के लिए श्री स्वामिनारायण संस्थान के अध्य्स्थापक परम पूज्य पुराणी स्वामी केशवचरणदासजी, मेनेजिंग ट्रस्टी परम पूज्य पुराणी स्वामी कपिलजीवनदासजी, परम पूज्य रामस्वामीजी, ट्रस्टी श्री. बाबूभाई सोडवडीया, अन्य ट्रस्टीगण, कैंपस एकेडमिक डायरेक्टर डॉ. शैलेश वि. लुहार, कैंपस एडमीन डायरेक्टर श्री. हितेन बी. उपाध्याय, प्राचार्य डॉ. सचिन बी. नरखेड़े, प्राचार्य श्रीमती आशाबेन दामा और समस्त स्टाफ ने श्री रूपेशभाई मकवाना और उनकी टीम के सदस्यों को बधाई दी।

Related posts

महाराष्ट्र के नवनियुक्त राज्यपाल रमेश बैस से मिले डॉ योगेश दुबे

starmedia news

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने वलसाड की प्रथम व एकमात्र रज्जू श्रॉफ रोफेल युनिवर्सिटी का उद्घाटन किया

starmedia news

श्रीमती भावनाबेन नानुभाई बांभरोलिया स्वामीनारायण फॉर्मेसी कॉलेज सलवाव में धूमधाम से मनाया गया “विश्व फार्मासिस्ट दिवस”। 

cradmin

Leave a Comment