6.7 C
New York
Saturday, Apr 27, 2024
Star Media News
Breaking News
Newsगुजरात

धरमपुर के मांकड़बन में प्रथम सामूहिक लग्नोत्सव में 30 जोड़े शादी के बंधन में बंधे

 दानदाताओं द्वारा दंपत्तियों को उपयोगी वस्तुएं भेंट की गई 
 स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,
वलसाड। वलसाड जिला के धरमपुर तालुका के मांकडबन गांव में पटेल फणिया में गुरुसेवा सत्संग मंडल से प्रेरित प्रथम सामूहिक विवाह मेले का आयोजन किया गया। जिसमें 30 जोड़े शादी के बंधन में बंधे।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित नवसारी जिला युवा संघ के उपाध्यक्ष डाॅ. विशाल पटेल ने कहा कि गुरुसेवा सत्संग मंडल ने सामूहिक विवाह का आयोजन कर एक नया मानक स्थापित किया है। मंडल के अध्यक्ष गमनभाई एल. माहला ने यह साबित कर दिया है कि इस क्षेत्र में समाज सेवा ही सच्चा धर्म है। यह सराहनीय है कि आज सामूहिक विवाह में 30 आदिवासी जोड़ों ने भाग लिया और बहुत अच्छा काम किया। गुरुसेवा सत्संग मंडल मांकड़बन ट्रस्ट के आयोजक गमनभाई एल माहला, अध्यक्ष विनोदभाई सी.गांवित, कनुभाई जी.काकड़वा, नरसिंहभाई बी.गांवित और नानूभाई पटेल ने सामाजिक कार्यों की सराहना की और बधाई दी। धरमपुर तालुका संगठन के महासचिव धनेशभाई चौधरी ने कुंकणा बोली में अपील की कि इस तरह के सामूहिक विवाह हर साल आयोजित किए जाएं और अधिक से अधिक संख्या में जोड़े भाग लें। मुख्य अतिथि डॉ. विशाल पटेल ने  35 हजार रुपये का नगद दान दिया। इसके अलावा कई दानदाताओं ने कन्यादान में उपहार के रूप में नगद राशि और दैनिक जीवन में काम आने वाली विभिन्न चीजों का दान किया।
इस अवसर पर मांकड़बन सरपंच बायजीबेन सुरेशभाई माहला, सेवानिवृत्त सहायक माहिती नियामक नाटूभाई वी. पटेल, वांसदा तालुका पंचायत के विपिनभाई माहला, रमेशभाई वकील, जयेशभाई पटेल, भूपेंद्रभाई पटेल और गांधीनगर के कृषि विभाग के अधीक्षक खराडी और झाला, संतों में अंबुबापा-गणदेवी, कनुबापा-डोलवण, नटुबापा गांगड़िया-महुवा, सूरत, गमनबापा-मांकड़बन व नटुबापा-सुरखाई उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन सूचना विभाग के सेवानिवृत्त सहायक माहिती नियामक नटूभाई पटेल ने किया। गमनभाई माहला (बापा) और उनकी टीम ने पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।

Related posts

बदलापुर विधानसभा में चार प्रवेश द्वारों के निर्माण की प्रथम किस्त जारी। 

cradmin

वलसाड जिले में 29 से 31 मार्च तक गरज के साथ बेमौसम बारिश होने का अनुमान

starmedia news

गौरव शुक्ला ने बढ़ाया मनपा शाला का गौरव

starmedia news

Leave a Comment