8 C
New York
Saturday, May 11, 2024
Star Media News
Breaking News
Newsगुजरात

सलवाव की, श्रीमति भावनाबेन नानूभाई बांभरोलीया स्वामिनारायण फार्मसी कॉलेज के प्लेसमेंट सेल द्वारा छात्रों को प्री-प्लेसमेंट और कैरियर काउंसलिंग के लिए अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया गया

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,

वापी। जी२० “वसुधैव कुटुम्बकम” (एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य) की थीम के तहत विभिन्न गतिविधियों की योजना बनाई गई है। जिसमें राज्य ने उनकी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न गतिविधियों की शुरुआत की है जो छात्रों को प्रेरित और प्रोत्साहित करेगी। तो G 20 के साझा भविष्य की गतिविधियों के अनुरूप: लोकतंत्र में युवा, शासन और स्वास्थ्य, भलाई और युवाओं के लिए खेल एजेंडा, फॉर यूथ की गतिविधि के संबंध में श्री स्वामिनारायण शिक्षाण सेवा केंद्र सलवाव, संचालित श्रीमति भावनाबेन नानूभाई बांभरोलीया स्वामिनारायण फार्मसी कॉलेज के प्लेसमेंट सेल द्वारा छात्रों के लिए दिनांक: २०/०३/२०२३ ” के दिन प्री-प्लेसमेंट और कैरियर काउंसलिंग के विषय पर अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया गया था।
जिसमें एक्ज़िमेड फार्मास्युटिकल कंपनी के बिजनेस वरिष्ठ श्री मनीष उपाध्याय और एच. आर. डेप्युटी मेनेजर श्री अक्षय शाह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम का नेतृत्व संस्था के शैक्षणिक डिरेक्टर डॉ. शैलेश वी. लुहार, कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सचिन बी. नारखेडे और कॉलेज के प्लेसमेंट सेल द्वारा किया गया।
यह कार्यक्रम का प्रारंभ कोलेज के असिस्टन्ट प्रोफेसर हर्ष लाड द्वारा स्वागत प्रवचन से किया गया। इसके बाद इस विषय के अनुसंधान में श्री मनीष उपाध्याय और श्री अक्षय शाह ने छात्रों के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। जेसेके जॉब इंटरव्यू क्या है?, इंटरव्यू के प्रकार, इंटरव्यू के दौरान पूछे जाने वाले विभिन्न प्रकार के प्रश्न, इंटरव्यू के दौरान करने वाली तैयारिया जेसेकी इंटरव्यू से पहले, इंटरव्यू के दौरान और इंटरव्यू के बाद। इस के आलावा इंटरव्यू के विभिन्न चरणों के साथ क्या करें, क्या न करें ? साथ ही समय की पाबंदी, फार्मास्युटिकल कंपनी का वर्तमान दृश्य, बायोडाटा कैसे लिखें, सरकार द्वारा आयोजित विभिन्न परीक्षाएँ और अंत में छात्रोंके उपयोग में आने वाली महत्वपूर्ण चीजों के बारे में विस्तार से चर्चा की। यह कार्यक्रम के अंत में सहायक असिस्टन्ट प्रोफेसर कुमारी ध्रुवी परमार ने सभी का आभार व्यक्त किया साथ ही कोलेज के प्राचार्य डॉ. सचिन बी. नारखेडे ने वक्ताओं का आभार व्यक्त किया।
इस कार्यक्रम के लिए श्री स्वामिनारायण संस्थान के अध्य्स्थापक परम पूज्य पुराणी स्वामी केशवचरणदासजी, मेनेजिंग ट्रस्टी परम पूज्य पुराणी स्वामी कपिलजीवनदासजी, परम पूज्य रामस्वामीजी, ट्रस्टी श्री. बाबूभाई सोडवडीया, अन्य ट्रस्टीगण, कैंपस एकेडमिक डायरेक्टर डॉ. शैलेश वि. लुहार, कैंपस एडमीन डायरेक्टर श्री. हितेन बी. उपाध्याय, प्राचार्य डॉ. सचिन बी. नारखेड़े, और सभी स्टाफ ने बधाई दी।

Related posts

राजीव मिश्र की “अवधी आखर” को मिला महाराष्ट्र राज्य हिंदी साहित्य अकादमी का स्वर्ण पुरस्कार

starmedia news

सुरों के रंग,अभिजीत के संग कार्यक्रम में खिल उठे वरिष्ठ नागरिकों एवं अनाथ बच्चों के चेहरे

starmedia news

राज्यपाल रमेश बैश के हाथों पुरस्कृत किए गए संजय गुप्ता

starmedia news

Leave a Comment