15.7 C
New York
Tuesday, Apr 30, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

जौनपुर में किराए पर रह रही संविदा नर्स की संदिग्ध हाल में मौत

स्टार मीडिया न्यूज, 

राजन कुमार, जौनपुर। मेहनाजपुर गांव निवासी फतेह बहादुर की पुत्री पूनम चौहान(27) सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी में वर्ष 2020 से संविदा पर नर्स के रूप में तैनात हुई थी। अस्पताल के पास में ही किराए पर कमरा लेकर पूनम रहती थी। उसके साथ उसी अस्पताल में तैनात एक अन्य नर्स भी रह रही थी।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी में संविदा नर्स के रूप में तैनात 27 वर्षीय एक युवती की रविवार की रात में उसके प्राइवेट कमरे में मौत हो गई।

जानकारी मिलने पर पहुंचे परिवार के लोगों ने मामले को संदिग्ध बताया। पिता ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार करने की बात कही और साथ ही निष्पक्ष जांच की मांग की है। अचानक हुई इस घटना से स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मच गया है।
मेहनाजपुर गांव निवासी फतेह बहादुर की पुत्री पूनम चौहान (27) सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी में वर्ष 2020 से संविदा पर नर्स के रूप में तैनात हुई थी। अस्पताल के पास में ही किराए पर कमरा लेकर पूनम रहती थी। उसके साथ उसी अस्पताल में तैनात एक अन्य नर्स भी रह रही थी। उसने बताया कि रविवार की रात करीब नौ बजे पूनम के सीने में और पीठ में दर्द होने लगा। ऐसी स्थिति में उसने कोई दवा खा ली। थोड़ी देर में आराम भी हो गया था। करीब 1 घंटे बाद उसने रात में ही स्नान भी किया। उसके कुछ ही देर बाद तबीयत फिर बिगड़ने लगी तो अस्पताल को सूचना देते हुए उसे लेकर सीएचसी पहुंची, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।

सीएचसी के डॉक्टरों ने हार्ड अटैक से मौत की आशंका जताया। पूनम के पिता फतेह बहादुर में कहा कि इस मामले में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। एक बार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाए उसके बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। उन्होंने मामले को संदिग्ध बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की।

Related posts

धनुष बाण के बाद शिवसेना भवन पर दावा ठोक सकता है शिंदे गुट

starmedia news

 श्री एल जी हरिया मल्टीपर्पज स्कूल की छात्रा ने किया राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन

starmedia news

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया स्वागत एवं शिकायत निवारण कार्यक्रम

starmedia news

Leave a Comment