15 C
New York
Saturday, May 4, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइमप्रदेश

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

घटना के बाद मौके से ट्रक चालक व खलासी हुए फरार, पुलिस ने शव सहित ट्रक को कब्जे में लिया:-
स्टार मीडिया न्यूज 
राजन कुमार, जौनपुर। जौनपुर जनपद के बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ निवासी लालचंद गौतम और सुरेश उर्फ मुटनू के पुत्रों की देर रात सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई।  सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। बताते चलें कि कुल्हनामऊ गाँव के दो युवक हीरो होंडा डिलक्स बाइक UP62AQ 0398 पर सवार होकर गौराबादशापुर थाना क्षेत्र से देर रात अपने घर लौट रहे थे कि प्रसाद इंजीनियरिंग कालेज तिराहा के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची गौराबादशापुर थाना पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही दोनों युवकों के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए और राज्यमार्ग पर जाम लगा दिए। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए परिजनों को समझा बुझा कर एक युवक के शव को कब्जे में ले लिया और एक घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। सड़क दुर्घटना में जहाँ एक युवक की मौके पर मौत हो गई वहीं दूसरे युवक का इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में दोनों युवकों के मौत की खबर से परिवार सहित पूरे गाँव में कोहराम मच गया और सभी का रो रोकर बुरा हाल है।
बता दें कि देर रात नगर के प्रसाद तिराहा पर सड़क दुर्घटना में सुजीत कुमार पुत्र लालचंद 22 वर्षीय निवासी कुल्हनामऊ थाना बक्शा व उसका साथी सुजीत पुत्र सुरेश उर्फ मुटनू 19 वर्षीय निवासी कुल्हनामऊ थाना बक्शा हीरो होंडा डिलक्स बाइक UP62AQ 0398 से देर रात लगभग 2 बजे घर लौटते समय गौराबादशापुर थाना क्षेत्र के प्रसाद तिराहा के निकट तेज रफ्तार से आजमगढ़ नम्बर की एक ट्रक UP50BT5437 ने बाइक सवार दोनों युवकों को कुचला दिया। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरे युवक की इलाज के दौरान मौत की सूचना हैं। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची थाना पुलिस ने शव सहित ट्रक को कब्जे में लेते हुए कार्यवाही में जुट गई है।

Related posts

Narendra Modi Fan Club Organised GHUME ENO GARBO Celebration Of Honorable PM Narendra Modi’s 69th Birthday

cradmin

पत्रकारिता ऐसा यज्ञ है जिसकी यज्ञवेदी, अग्नि और आहूति सबकुछ पत्रकार को ही बनना होता है: – राकेशमणि 

starmedia news

वकील ने निभाया मित्रता का धर्म, सेवानिवृत्त शिक्षक को मिला न्याय

starmedia news

Leave a Comment