23.5 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

मामूली बात को लेकर हुई विवाद में युवक की गई जान

स्टार मीडिया न्यूज, 
रिपोर्ट – राजन कुमार 
खेतासराय(जौनपुर)। स्थानीय थाना क्षेत्र के बारांकला गांव में बांस काटने को लेकर रविवार को हुए विवाद में घायल युवक की अस्पताल में मंगलवार की भोर में उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपित नजदीकी रिश्तेदार बताया जाता है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ़ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल रही है ।
 बताया जाता है कि दो दिन पहले रविवार को मृतक 35 वर्ष अलाउद्दीन शाह का बांस उनके नज़दीकी रिश्तेदार अंसार पक्ष ने काट लिया। आरोप है कि मृतक ने शाम को कारण जानने के लिए उनके घर गए तो विवाद इतना बढ़ा की दबंगों ने बांस बल्ली से हमला बोल दीया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने सोंधी पीएचसी पर भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सिर पर गहरी इंजरी के चलते होश न आने पर बीएचयू भेज दिया गया। स्तिथि में सुधार न आने पर प्रयागराज के बाद आजमगढ़ सदर अस्पताल ले जाया गया जहाँ मंगलवार की भोर में क़रीब चार बजे मौत हो गई।
पिता अमीन की तहरीर पर अंसार उनके दोनों पुत्र नौशाद और निसार के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया बाद में धारा परिवर्तित कर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
इस बाबत पूछे जाने पर एसएचओ राजेश कुमार यादव ने बताया कि बांस काटने को लेकर विवाद में अलाउद्दीन की मौत हुई है। गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है ।

Related posts

 केबीएस और नटराज कॉलेज के विद्यार्थियों ने कराटे में किया उत्कृष्ट प्रदर्शन 

starmedia news

रंगदारी मांगने वाली दो महिला कथित पत्रकार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

starmedia news

संगीता यादव समाजवादी पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त

starmedia news

Leave a Comment