17.8 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेश

जफराबाद रेलवे फाटक पर फंसा ट्रक, एक्सप्रेस सहित रोकी गई छह ट्रेनें, क्रेन से हटाया गया ट्रक

स्टार मीडिया न्यूज, 
रिपोर्ट – राजन कुमार 
जौनपुर। जौनपुर-जफराबाद मार्ग पर जफराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित रेलवे फाटक पर मंगलवार की सुबह एक ट्रक का अचानक गुल्ला टूट गया। इससे ट्रक अनियंत्रित हुआ और वहीं ट्रैक के समीप बने गड्ढे में फंस गया। इससे रेलवे ट्रैक बाधित हो गया। करीब दो घंटे तक ट्रक फंसे होने की वजह से ट्रेनों का आना जाना बंद रहा। आस पास के स्टेशनों पर कई ट्रेनों को रोका गया। हालांकि क्रेन मंगाकर जब ट्रक को निकाला गया, तब जाकर ट्रैक बहाल हुआ। जिन ट्रेनों को रोका गया उसमें एक पैसेंजर, एक एक्सप्रेस ओर चार मालगाड़ी शामिल थे। ट्रक फंसने की जानकारी रेलवे फाटक पर तैनात गेटमैन ने तत्काल पैनल कक्ष में तैनात स्टेशन मास्टर को दिया। स्टेशन मास्टर ने सिरकोनी, जलालपुर, जौनपुर जंक्शन तथा जौनपुर सिटी स्टेशनों पर तत्काल इसकी सूचना भेज दी। ट्रक के फंसने की वजह से काफी देर तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। आरपीएफ ने क्रेन मंगाकर ट्रक को हटवाया साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया।
इन ट्रेनों का रोका गया नजदीकी स्टेशनों पर:-
वाराणसी रेल प्रखंड पर जंक्शन के आउटर पर जलियांवाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया गया। इसी तरह इलाहाबाद रेल प्रखंड पर एजे पैसेंजर को भी रोका गया। जफराबाद स्टेशन पर दो खाली माल गाड़ी रोकी गई। सिरकोनी स्टेशन पर दो मालगाड़ी ट्रेनों को रोका गया। स्टेशन अधीक्षक सिरकोनी शिव शंकर यादव तथा स्टेशन अधीक्षक जाफराबाद डीके सिंह ने बताया कि ट्रैक बहाल होने के बाद ट्रेनों को रवाना किया गया।
नहीं भरा गया गड्ढा तो बढ़ेगी परेशानी:-
जफराबाद रेलवे फाटक पर रेल पटरी के किनारे गड्ढा बन गया है। जिसकी वजह से छोटे वाहनों के गुजरने में आए दिन नुकसान होने का डर रहता है। बड़े वाहन पार तो हो जाते हैं, लेकिन कब फंस जाएं कोई तय नहीं रहता। ऐसे में यदि इस गड्ढे को नहीं भरा गया तो परेशानी बढ़ेगी।

Related posts

58.74 लाख रुपए मूल्य के ड्रग्स के साथ नाइजीरियन गिरफ्तार

starmedia news

वापी के डुंगरी फणिया में भीषण आग, प्रदूषण और आग की घटनाओं के बावजूद बेखौफ है भंगारी

starmedia news

बदलापुर विधानसभा के दो प्राचीन मंदिरों का होगा जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण

cradmin

Leave a Comment