6.7 C
New York
Saturday, Apr 27, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsक्राइमगुजरातप्रदेश

दूध की आड़ में दारू का धंधा, पुलिस की गिरफ्त में नहीं आये आरोपी

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। वलसाड ग्रामीण पुलिस ने दूध की आड़ में दारू की सप्लाई कर रहे एक टैंकर को अपने कब्जे में ले कर जांच की तो टैंकर में से विदेशी शराब बरामद हुआ। जबकि टैंकर चालक और उसकी मदद कर रहे एक कार चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार वलसाड ग्रामीण पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी कि उस दौरान चणवई पुल के पास सूरत की तरफ जा रही एक दूध के टैंकर को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। और टैंकर चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और तेज गति से आगे भगाया, परंतु पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में गाड़ी का पीछा करते हुए टैंकर को पकड़ लिया। जब पुलिस ने दूध की टैंकर की जांच की तो तब पता चला कि दूध की आड़ में बड़ी मात्रा में विदेशी दारू की सप्लाई की जा रही थी।
वलसाड ग्रामीण पुलिस की टीम को जानकारी मिली कि टैंकर नंबर MH-43-BG-1754 द्वारा संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली से दूध की आड़ में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब भर कर वलसाड हाइवे से सूरत की तरफ जा रही है। उस जानकारी के आधार पर वलसाड ग्रामीण पुलिस की टीम चणवई पुल के पास टैंकर की निगरानी में खड़े थे। जैसे ही दूध का टैंकर वहां पहुंचा तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, परंतु टैंकर चालक और उसका मदद कर रहा कार चालक पकड़े जाने के डर से सूरत की तरफ तेज गति से भागे और सुगर फैक्ट्री के पुल के नीचे से यू टर्न लेकर जब मुंबई की तरफ भाग रहे थे तो पुलिस ने टैंकर को पकड़ लिया, परंतु टैंकर चालक और उसका मददगार कार चालक फरार हो गए। पुलिस ने टैंकर में से 1.28 लाख रुपए की कीमत की बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया, जबकि टैंकर चालक व कार चालक को वांटेड घोषित कर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Related posts

कृपाशंकर सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह का मुंबई आगमन पर जताया आभार

starmedia news

आंख में लाल मिर्च पाउडर डालकर रास्ते पर गिराया, फिर कर दी जेसीबी संचालक की हत्या 

starmedia news

उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी के कारण स्कूलों की बढ़ाई गई गर्मी की छुट्टी

starmedia news

Leave a Comment