25.7 C
New York
Tuesday, Apr 30, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

बदमाशों ने अवर अभियन्ता (विद्युत) को किया लहूलुहान

स्टार मीडिया न्यूज, 

रिपोर्ट – राजन कुमार 
जौनपुर। बदलापुर क्षेत्र के मुरादपुर स्थित 132 केवीए उपकेन्द्र के सामने चार बाइक पर सवार बारह की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने महराजगंज के विद्युत विभाग के अवर अभियंता रंजीत यादव की लाठी डंडा सरिया से पीट कर लहूलुहान कर दिया। घटना शनिवार देर रात की है।
घायला अवस्था में उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। प्रथम उपचार करने के बाद डाक्टरों ने गंभीर हालात देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उनका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।
132 केवीए पर शनिवार को आई तकनीकी खराबी के कारण महराजगंज, सिंगरामऊ, लेदुका तथा मछली गांव आदि उपकेन्द्र से सम्बन्धित विद्युत आपूर्ति ठप रही।
महराजगंज के अवर अभियंता रंजीत यादव सिंगरामऊ के नोडल लाइनमैंन राजेश श्रीवास्तव तथा बदलापुर के अवर अभियंता रमेश सिंह तकनीकी खराबी ठीक कर रहे थे। इसी बीच तीनों लोग एक होटल से खाना खाकर जैसे ही वापस अल्ट्रो कार से उतरे कि चार बाइक पर सवार बारह लोग लाठी डंडा सरिया से रंजीत यादव पर धावा बोल दिए।
घटना की जानकारी मिलते ही महराजगंज, बदलापुर सहित सभी उपकेन्द्र के लाइनमैंन मौके पर पहुँच गये। लोगों के साथ अवर अभियंता यादव ने प्रभारी निरीक्षक को कार्यवाही हेतु तहरीर दिया है।

Related posts

मनपा आयुक्त का इकबाल सिंह चहल का अजब कार्यभार, अतिरिक्त आयुक्त का प्रभार सह आयुक्त को सौंपा

starmedia news

महापालिका द्वारा टैक्स में की गई 46 प्रतिशत की बढ़ोतरी पूरी तरह से गैरकानूनी –एड रवि व्यास ने दिया जन आंदोलन की चेतावनी

starmedia news

अवांछित तत्वों ने लगाई आग यज्ञ भंडारा की लकड़ी हुई खाक।

starmedia news

Leave a Comment