19.9 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

वापी में कैबिनेट मंत्री श्री कनुभाई देसाई की अध्यक्षता में की गई बैठक

उमरगांव के लिए 4.66 करोड़ व वलसाड के लिए 1.18 करोड़ रुपये मंजूर:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। वापी नोटिफाइड में गुरुवार को वित्त, ऊर्जा व पेट्रोकेमिकल्स मंत्री श्री कनुभाई देसाई की अध्यक्षता में व जिलाधिकारी श्री क्षिप्रा आग्रे की उपस्थिति में सर्वग्राही समिति की बैठक की गई।
वापी, सरीगाम, उमरगाम, वलसाड निदेशालय से कर संग्रह राशि का 33 प्रतिशत जीआईडीसी से संबद्ध गांवों को आवंटित किया जाता है। जिसमें वापी जीआईडीसी से जुड़े गांवों में नया 18 करोड़ रुपये की मंजूरी प्रदान की गई।  उमरगाम में 4.66 करोड़, वलसाड में 1.18 करोड़, सारीगाम में 1.60 करोड़ के विकास कार्यों को मंजूरी दी गई। चणोद से वलवाड़ा उमरगाम को जोड़ने वाला नया पुल के रोड के लिए 3 करोड़, वापी जीआईडीसी से छरवाड़ा तक की सड़क के लिए 2.50 करोड़, वापी सेकंड फेज में 4.50 करोड़ की लागत से अद्यतन फायर स्टेशन, छीरी से पांजरापोल तक जल निकासी के लिए 2.60 करोड़,  डूंगरी फलिया से बिलखाड़ी तक सड़क पर पैच के लिए 2 करोड़ , सरकारी अस्पताल सहित अन्य परियोजनाओं को मंजूरी दी गई। वहीं वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई ने कहा कि जल्दी से नये कार्यों की प्रक्रिया पूरी करके शीघ्रता से कामों को किया जाये। इस बैठक में वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई, उमरगांव विधायक श्री रमनलाल पाटकर, वलसाड विधायक श्री भरतभाई पटेल, वलसाड जिला कलेक्टर श्री क्षिप्रा आग्रे, जिला विकास अधिकारी मनीष गुरूवानी, वीआईए प्रमुख सतीशभाई पटेल व वलसाड जिला मार्ग व मकान विभाग(स्टेट) के कार्यपालक अभियंता  जेएन पटेल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

77वें स्वतंत्रता दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में नारी शक्ति ने अपनी क्षमता का अद्भुत प्रदर्शन किया

starmedia news

Mumbai Circle’s Heroine Will Be Dhinchak Pooja – Fuzail Waris

cradmin

विधायक रमेश चंद्र मिश्र ने जन चौपाल के माध्यम से सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, MLA Ramesh Chandra Mishra listened to the problems of the villagers through Jan Chaupal

starmedia news

Leave a Comment