19.9 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

वलसाड जिला में युवा बोर्ड द्वारा “मेरी माटी, मेरा देश” कार्यक्रम के अंतर्गत 180 से अधिक सैनिकों-शहीदों के परिवारों का सम्मान किया गया

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो. 
 वलसाड।  “मेरी माटी, मेरा देश” कार्यक्रम के अंतर्गत गुजरात सरकार के स्वामी विवेकानन्द गुजरात राज्य युवा बोर्ड द्वारा मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्रभाई पटेल एवं गृह राज्य मंत्री श्री हर्षभाई संघवी के मार्गदर्शन अंतर्गत युवा बोर्ड के राज्य समन्वयक कौशलभाई दवे के नेतृत्व में जोन समन्वयक हर्षितभाई देसाई के अगुवाई में और जिला समन्वयक किरणभाई भोया के सुझाव पर पूरे वलसाड जिला में विभिन्न तालुका और नगर पालिका संयोजकों द्वारा शहीद सैनिकों और वर्तमान में सेवारत सैनिकों और उनके परिवारों सहित देश की सेवा करने वाले सैनिकों से मुलाकात की और उनकी वर्षों की सेवा के लिए उन्हें हार पहनाकर, शाल ओढ़ा कर निवृत्त सैनिकों का मुंह मीठा किया और उनकी सेवा की सराहना की गई। इस कार्यक्रम के अंतर्गत पूरे वलसाड जिले में 180 से अधिक सैनिकों के परिवारों से मुलाकात की गई और उन्हें सम्मानित किया गया।
जोन कोऑर्डिनेटर हर्षितभाई देसाई ने कहा कि देश की सीमा पर खड़े सैनिक हमारे लिए दिन-रात अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। अपने जवान बेटों को देश की रक्षा के लिए भेजने वाले माता, पिता, भाई, बहन और अभिभावकों को भी सलाम है। उनका ऋण पूरे देशवासियों पर रहेगा।” इस कार्यक्रम के माध्यम से सभी सैनिकों और शहीदों के परिवारों के प्रति आभार व्यक्त करने का अवसर मिला है। इस सम्मान से जवानों की आंखों में आंसू आ गए और कहा कि आज तक हमें इस तरह सम्मान देने कोई नहीं आया और हमने सोचा भी नहीं था कि कोई आएगा, आप लोगों ने आकर हमारा सम्मान किया इसके लिए उन्होंने आभार व्यक्त किया।

Related posts

भायखला में बृहन्मुंबई पुलिस द्वारा सरकार आपके द्वार ..,कार्यक्रम संपन्न

starmedia news

जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए सामाजिक संस्थाएं – केसी दुबे

starmedia news

बदलापुर पुलिस ने अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

starmedia news

Leave a Comment