18.6 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
EventsNewsगुजरातप्रदेश

केबीएस एवं नटराज कॉलेज एवं स्वयं सहायता मंच द्वारा “बैंकिंग क्षेत्र में करियर” विषय पर सेमिनार आयोजित

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वापी। केबीएस कॉमर्स और नटराज प्रोफेशनल साइंसेज कॉलेज, चाणोद, वापी और सेल्फ हेल्प फोरम द्वारा “बैंकिंग क्षेत्र में करियर” नामक एक सेमिनार का आयोजन किया गया। 4 सितंबर, 2023 को आयोजित सेमिनार में 140 छात्रों नेे भाग लिया। सभी छात्र बैंकिंग क्षेत्र की गतिशील दुनिया में रोमांचक अवसर के बारे में जानकारी पाने के लिए एकत्र हुए थे।
महाविद्यालय के सहायक प्रोफेसर डाॅ. दीपक एम. सांकी में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थें।
सैंकी ने बैंकिंग उद्योग में बहुमूल्य अंतर्दृष्टि साझा की। सेमिनार के दौरान जिन प्रमुख मुद्दों पर चर्चा हुई उनमें डॉ. दीपक एम. सैंकी ने बैंकिंग में करियर के विभिन्न पहलुओं, अवसरों, चुनौतियों और उद्योग में विकास की संभावनाओं पर प्रकाश डाला।
 इसके अलावा सेमिनार में विभिन्न प्रतिस्पर्धी बैंकिंग परीक्षाओं जैसे आईबीपीएस पीओ, आईबीपीएस क्लर्क, एसबीआई पीओ, एसबीआई क्लर्क और अन्य के विवरण भी शामिल किए गए। छात्रों को इन परीक्षाओं में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए बहुमूल्य जानकारी और रणनीतियाँ दी गईं।
 यह सेमिनार छात्रों को बैंकिंग क्षेत्र में सफल करियर के रास्ते की गहरी समझ हासिल करने में मदद करने में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ।  महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. पूनम बी. चौहान ने महाविद्यालय के “स्वयं सहायता मंच” में एवं वक्ता डाॅ. दीपक एम. सैंकी ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए किये गये प्रयासों पर आभार व्यक्त किया।

Related posts

पावर लिफ्टिंग में रिपन शेख को मिला स्वर्ण और रजत पदक। 

cradmin

मंगल प्रभात लोढ़ा ने देशवासियों की खुशहाली और उन्नति के लिए की पूजा अर्चना। 

cradmin

पर्वतराज हिमालय द्वारा बेटी पार्वती की विदाई का प्रसंग सुनकर नम हुई आंखें,

starmedia news

Leave a Comment