16.1 C
New York
Wednesday, May 15, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातज्वलंत मुद्देप्रदेश

वलसाड जिला पुलिस विभाग द्वारा निकाली गई ट्राफिक व ड्रग्स जागरूकता रैली 

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। वलसाड जिला पुलिस विभाग द्वारा शहर के मुख्य मार्गो पर ट्राफिक व नारकोटिक्स जागरूकता रैली निकाली गई। जिसमें ट्राफिक जागरूकता व नारकोटिक्स जागरूकता के बैनर के साथ पुलिस विभाग व वलसाड शहर के स्कूलों व कॉलेजों के विद्यार्थियों के साथ रैली का आयोजन किया गया। शहर के युवाओं व स्कूल, कॉलेजों में पढ़ने वाले विद्यार्थी ट्राफिक नियमों का पालन करें और ड्रग्स सहित अन्य व्यसनों से युवा दूर रहें, इसके लिए वलसाड जिला पुलिस विभाग द्वारा यह प्रयास किया गया।
वलसाड जिला पुलिस अधीक्षक डॉ कलराज वाघेला ने कहा कि वलसाड शहर विस्तार में मादक द्रव्यों के सेवन से हो रहे नुकसान व ट्राफिक नियमों के प्रति जागरूकता लाने के लिए स्कूलों, कॉलेजों के विद्यार्थियों व पुलिस स्टाफ के सदस्यों के साथ जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिसमें नारकोटिक्स, सिगरेट, तंबाकू के सामने मजबूत बनो, नशीला पदार्थों से दूर रहो व ट्राफिक नियमों व मार्ग सलामती नियमों का पालन करो, इस तरह के बैनरों के साथ शहरी विस्तार में लगभग तीन किलोमीटर तक रैली निकालकर अकस्मात को कम करने का प्रयास किया गया। वहीं शहर में वाहन चालकों को भी ट्राफिक नियमों के प्रति जागरूकता लाने का प्रयास किया गया। इस रैली में शाह एन एच कॉमर्स कॉलेज, शेठ आर जे जे हाईस्कूल, जे एच गर्ल्स कॉलेज, जीवीडी सार्वजनिक हाईस्कूल, डीएमडीजी म्युनिसिपल हाईस्कूल व बाई आवाबाई हाईस्कूल के विद्यार्थी बड़ी संख्या में शामिल थे।

Related posts

12वीं सामान्य प्रवाह की परीक्षा में वलसाड जिला का परिणाम 63.16 प्रतिशत, जबकि ए-1 ग्रेड में 5 विद्यार्थी हुए पास

starmedia news

रक्षाबंधन पर्व पर मुस्लिम महिलाओं से राखी बंधवाएंगे भाजपा नेता, PM मोदी का है निर्देश

starmedia news

वलसाड जिला में युवा बोर्ड द्वारा “मेरी माटी, मेरा देश” कार्यक्रम के अंतर्गत 180 से अधिक सैनिकों-शहीदों के परिवारों का सम्मान किया गया

starmedia news

Leave a Comment