9.7 C
New York
Saturday, May 4, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातज्वलंत मुद्देप्रदेश

सामान्य बीमा क्षेत्र में बीमा कंपनियां मनमानी पर उतारू हैं:- विजय गोयल

भारत के प्रधानमंत्री को शिकायत पत्र भेजकर की गई कार्रवाई की मांग:-
प्रदेश उपाध्यक्ष विजय गोयल
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। अखिल भारतीय उपभोक्ता उत्थान संगठन की ओर से संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय गोयल ने वलसाड कलेक्टर को पत्र लिखकर बीमा कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है क्योंकि ओरिएंटल जनरल इंश्योरेंस कंपनी और अन्य बीमा कंपनियां वलसाड हंगामी फटाकड़ा व्यापारी एसोसिएशन के व्यापारियों का बीमा नहीं ले रही हैं। इतना ही नहीं, आगे की कार्रवाई के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र भाई पटेल को पत्र की प्रति भेजकर सूचित कर दिया गया है।
 वलसाड कलेक्टर को लिखे पत्र में विजय गोयल ने कहा है कि हंगामी फटाकड़ा व्यापारी एसोसिएशन वलसाड के अध्यक्ष और वलसाड तालुका भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महासचिव नरेशभाई बलसारी ने संगठन की मुलाकात कर कहा कि हंगामी फटाकड़ा व्यापारी एसोसिएशन वलसाड पिछले 30 वर्षों से अधिक समय से वलसाड में दिवाली के पावन पर्व पर हंगामी के आधार पर फटाकड़ों का विपणन नियमित रूप से किया जा रहा है और जिसका बीमा ओरिएंटल जनरल इंश्योरेंस कंपनी से किया जाता रहा है, जबकि इस बार कंपनी ने बीमा लेने से इनकार कर दिया है। इतना ही नहीं अन्य बीमा कंपनियां भी बीमा करने को तैयार नहीं हैं। वहीं वलसाड शहर में हंगामी फटाकड़ा व्यापारी रियायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले फटाकड़ा बेचकर अपनी आजीविका चलाते हैं।
 इसे ध्यान में रखते हुए विजय गोयल ने वलसाड कलेक्टर से अनुरोध किया है कि वे तत्काल प्रभाव से बीमा कंपनियों के साथ बैठक करें और इस मुद्दे का समाधान करें ताकि व्यापारियों की स्थिति गंभीर होने से बचाई जा सके।

Related posts

वलसाड जिला में जूनियर क्लार्क की स्पर्धात्मक परीक्षा केंद्रों के 100 मीटर के दायरे में जेरोक्स मशीनों के संचालन पर रोक

starmedia news

सर्वश्रेष्ठ जिला कलेक्टर का अवार्ड मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्रभाई पटेल द्वारा वलसाड के तत्कालीन कलेक्टर श्री सी.आर.खरसान को प्रदान किया गया।

cradmin

भारतरत्न डॉ बाबासाहेब आंबेडकर की 132 वीं जयंती पर एनसीपी ने दीआदरांजली

starmedia news

Leave a Comment