15.8 C
New York
Thursday, May 16, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

गांधी जयंती के निमित्त प्रदूषण मुक्त जीवन जीने हेतु  किया गया साइकिलिंग का आयोजन

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड।  लोग अधिक से अधिक साइकिल चलायें और प्रदूषण मुक्त जीवन जिएं, इस उद्देश्य के साथ वलसाड नेचर क्लब द्वारा लोगों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से वर्ष 2009 से प्रकृति, शिक्षा और साहसिक खेलों का आयोजन किया जा रहा है। वर्ष 2012 में गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर को वलसाड साइक्लिंग क्लब की शुरुआत की गई थी। जिसके अंतर्गत गांधी जयंती के अवसर पर नेचर क्लब के अध्यक्ष प्रीतेश पटेल और उनके 14 वर्षीय छात्र कवन देसाई ने लोगों को प्रदूषण मुक्त परिवहन को प्राथमिकता देने के उद्देश्य से लोग अपने दैनिक जीवन में प्रदूषण मुक्त वाहन को प्राथमिकता दें, इस उद्देश्य से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी वलसाड से डांग जंगलों तक 3 दिवसीय जागरूकता यात्रा का आयोजन किया गया। इस वर्ष वलसाड साइक्लिंग क्लब के 11 वर्ष पूरे होने के अवसर पर वलसाड से धरमपुर तक रिटर्न 50 किमी की वार्षिक यात्रा का आयोजन किया गया। जिसमें 6 सवारों द्वारा 50 किमी साइकिलिंग की गई। वहीं उदवाड़ा के 52 वर्षीय सवार खुशरूभाई कुमाना द्वारा कुल 96 किमी की साइकिलिंग की गई।

Related posts

मुंबई विश्वविद्यालय के 108 अस्थायी कर्मचारियों को पुन: समाहित करने के लिए राज्यपाल रमेश बैस से मिले सांसद गजानन कीर्तिकर

starmedia news

पेपर लीक मामले में हो निष्पक्ष जांच – एड .शशांक मिश्र. There should be a fair investigation in the paper leak case – adv.Shashank Mishra.

starmedia news

प्रवीण सूद ने सीबीआई के निदेशक के रूप में कार्यभार संभाला

starmedia news

Leave a Comment