17.8 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
EventsNewsगुजरातप्रदेशमनोरंजन

मंच के डर को दूर करने के लिए वलसाड में किया गया नवरंग मेगा टैलेंट शो का आयोजन 

बच्चों में बढ़ती आत्महत्या की घटनाओं को रोकने के लिए गठित किया गया डिवाइन सारथी ग्रुप:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,
वलसाड। मंच के डर को दूर करने के लिए और उनकी अव्यक्त ऊर्जा को जगाने के शुभ उदेश्य से नवरंग मेगा टैलेंट शो का आयोजन वलसाड के मोरारजी देसाई ओडिटोरीयम में किया गया।  जिसमें बच्चों से लेकर अभिनेताओं तक कुल 110 लोगों ने मंच पर फैशन शो, नृत्य, नाटक और गायन का प्रदर्शन कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। खचाखच भरे हॉल में दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ कलाकारों की प्रतिभा की सराहना की।
इस मौके पर नवरंग नृत्य अकादमी के निदेशक शैलेशभाई जैन ने कहा कि हर व्यक्ति में कोई न कोई हुनर-प्रतिभा होती है, इसलिए जरूरी है कि उसे पहचाना जाए और उसे उपयुक्त मंच भी दिया जाए। नवरंग ग्रुप पिछले 23 वर्षों से वलसाड और नवसारी जिलों में युवा प्रतिभाओं को जनता के सामने पेश करने का उत्कृष्ट कार्य कर रहा है। आजकल युवाओं में आत्महत्या की दर खतरनाक रूप से बढ़ रही है। इसे रोकने के लिए डिवाइन सारथी ग्रुप बनाया गया है। यह ग्रुप स्कूल-कॉलेजों में जाकर समाज के विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में पहुंचकर युवाओं का मार्गदर्शन करेगा। साथ ही, यह युवाओं को अपना उज्ज्वल करियर बनाने के लिए समझ प्रदान करेगा।
इस कार्यक्रम में बिमलभाई शाह, छायाबेन शाह, निरंजनभाई मिस्त्री, बीनाबेन मिस्त्री, शरदभाई शाह, जिनेशभाई शाह, गीताबेन देसाई, कुंदनबेन शाह, श्रीपाल जैन व नरेंद्र ठक्कर समेत अन्य गणमान्य लोग व वलसाड, धरमपुर व चिखली से बड़ी संख्या में शहरवासी मौजूद रहे। वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नवरंग ग्रुप के सभी टीम सदस्यों ने जी जान से मेहनत की।

Related posts

भारतीय सदविचार मंच के महारुद्राभिषेक में लगी शिव भक्तों की भीड़, हर हर महादेव के लगे जयकारे

starmedia news

जौनपुर में स्कूल चलो अभियान को मिल रहा अच्छा प्रतिसाद

starmedia news

मातृश्री चंपाबा पोपटभाई लुखी कन्या छात्रालय का 156वां सरस्वती धाम समर्पण समारोह रविवार को मणि में

starmedia news

Leave a Comment