6.7 C
New York
Saturday, Apr 27, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेश

अंत्येष्टि में गए बीकॉम के छात्र की गोमती नदी में डूबने से मौत, स्नान के दौरान हादसा, कोई बचा न सका

स्टार मीडिया न्यूज,

रिपोर्ट – राजन कुमार,

जौनपुर। जौनपुर जनपद के गोमती नदी के सिहौली घाट पर रविवार को एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। वह अपने पिता और भाई के साथ पड़ोसी महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने आया था। बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र था जौनपुर जिले के केराकत क्षेत्र में गोमती नदी के सिहौली घाट पर रविवार को पड़ोसी महिला के अंतिम संस्कार में आए एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। स्नान के दौरान हादसा हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की मगर सफल नहीं हुए। सूचना के बाद पुलिस ने नाविकों व गोताखोरों की मदद से तीन घंटे के प्रयास के बाद शव को बरामद किया। मौके पर मौजूद पिता और भाई की हालत बेसुधों जैसी रही। कोतवाली क्षेत्र के लिए चौकियां गांव में रविवार अलुबह प्रमिला देवी पत्नी संजय की हृदयाघात से मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीणों, अपने पिता व भाइयों के साथ विकास कुमार विक्की (22) भी गया था। सिहौली घाट पर शवदाह के बाद लोग स्नान कर रहे थे।इस दौरान विकास स्नान करते-करते नदी उस पार चला गया। वापस आते समय गोमती सेतु के खंभे के पास गहराई ज्यादा होने से डूबने लगा। उसे तैरना नहीं आता था। उसे डूबता देख लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन निराशा हाथ लगी। घाट किनारे मौजूद पिता और भाई का रो-रोकर बुरा हाल रहा। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक केराकत जयप्रकाश यादव अपने हमराहियों के साथ पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को करीब तीन घंटे प्रयास के बाद शव को उदयचंदपुर घाट नदी के छोर पर मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विकास कुमार विक्की अपने पिता की चार संतानों में तीसरे नंबर पर था। वह आजाद नगर के एक कॉलेज में बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। प्रभारी निरीक्षक केराकत जयप्रकाश यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related posts

समरस फाउंडेशन ने किया महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री रमेश दुबे का सम्मान

starmedia news

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बहन की मौत, भाई घायल

starmedia news

 प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री की वर्चुअल उपस्थिति में तथा वित्त मंत्री कनुभाई देसाई की अध्यक्षता में नारी वंदना कार्यक्रम का आयोजन

starmedia news

Leave a Comment