27.9 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsक्राइमगुजरातप्रदेश

वापी के छरवाड़ा में नेपाली की पत्नी की निर्मम हत्या, सदमें में नेपाली परिवार,

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड । वलसाड जिला के वापी तालुका के छरवाड़ा गांव में रमजान वाडी परिसर में रहने वाली एक नेपाली महिला की घर में अकेली होने पर अज्ञात व्यक्ति ने गला दबा कर कर उसकी हत्या कर दी। महिला का पति सेलवास के एक होटल में काम करता है और वह वापी के छरवाड़ा के रमजानवाड़ी में अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ रहता है। नेपाली युवक की पत्नी की हत्या के बाद अब 2 बेटियों ने अपनी मां की छत्रछाया खो दी है। नेपाली समाज ने मांग की है कि हत्यारे को जल्द से जल्द पकड़ा जाये और उसे कठोर सजा दी जाये।
वापी तालुका के छरवाड़ा गांव के रमजान वाडी स्थित गुरुकृपा कॉम्प्लेक्स में एक नेपाली महिला की हत्या किए जाने के बाद शव मिलने से क्षेत्र में कोहराम मच गया है। डीवायएसपी ए. के. वर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि रमजान वाडी के गुरुकृपा कॉम्प्लेक्स में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहने वाली लक्ष्मी अर्जुन सिंह नामक महिला की हत्या कर दी गयी है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और वापी मामलातदार की मौजूदगी में पंचनामा कर आगे की जांच की जा रही है । प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि किसी ने महिला का गला दबा कर भाग गया।
घटना के बारे में अधिक जानकारी के अनुसार नेपाल निवासी अर्जुनसिंह पारकी अपनी पत्नी लक्ष्मी पारकी और दो बेटियों के साथ चार महीने पहले नेपाल से वापी रोजगार के सिलसिले में आया था। जो रमजान वाडी में कमरा किराए पर ले कर रह रहा था। और सेलवास में गार्डन होटल में काम करता था। जहां से वह सप्ताह में एक बार अपने घर आया करता था। इस दौरान उसकी पत्नी 2 बेटियों के साथ घर में अकेली रह रही थी। हत्यारे ने नेपाली युवक की पत्नी की हत्या कर दो बेटियों के सिर मां का आंचल छीन लिया। वहीं नेपाली समाज ने मांग की है कि पुलिस हत्यारे को जल्द पकड़कर सजा दी जाए।
नेपाली पत्नी की हत्या के वक्त आसपास में रहने वाले नेपाली समुदाय के बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। वहीं उन लोगों ने हत्या पर आक्रोश व्यक्त किया, उन्होंने पुलिस की ओर से भारत सरकार से हत्यारे को फांसी देने और उसे न्याय दिलाने की मांग की।
उल्लेखनीय है कि महिला की हत्या दोपहर 2 से 3 बजे के करीब की गई थी। हत्या की जानकारी पास में ही रहने वाली मृत महिला के पति की साली ने दी। महिला के चेहरे पर ऐसे निशान हैं जैसे उसे नाखूनों से जख्मी किया गया हो। साथ ही कपड़े भी खून से सने हुए थे। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ने उसके साथ जोर-जबरदस्ती की और उसे मार डाला।

Related posts

वलसाड के जायंट्स ग्रुप द्वारा जानी-मानी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. योगिनी रोलेकर के वक्तव्य का आयोजन किया। 

cradmin

वलसाड जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे की उपस्थिति में जिला स्तरीय “श्री अन्न” (बाजरा) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

starmedia news

भारतीय जनभाषा प्रचार समिति का वार्षिकोत्सव संपन्न

starmedia news

Leave a Comment