20.8 C
New York
Thursday, May 2, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsक्राइमगुजरातप्रदेश

कपराडा के लवकर गांव से फर्जी डॉक्टर कल्पेश भोया को किया गया गिरफ्तार

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। वलसाड जिला पंचायत के स्वास्थ्य विभाग को जानकारी मिली कि वलसाड जिला के कपाराडा तालुका स्थित लवकर गांव में पारसपाड़ा फणिया में बिना किसी वैध चिकित्सा योग्यता के कल्पेश भोया नामक एक व्यक्ति निजी प्रैक्टिस कर लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। इस सूचना के बाद जिला विकास अधिकारी मनीष गुरवानी के निर्देश एवं मार्गदर्शन में तालुका स्वास्थ्य अधिकारी- कपराडा एवं सिल्धा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी। उसके बाद कपराडा पुलिस ने फर्जी डॉक्टर कल्पेश भोया को आज गिरफ्तार कर लिया।
 मुख्य जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि अब तक वलसाड जिले में फर्जी डॉक्टरों के खिलाफ 21 शिकायतें दर्ज की गई हैं और भविष्य में भी ऐसी कार्रवाई की जाएगी। जनता से विशेष अनुरोध है कि सरकारी स्वास्थ्य संस्थानों में केवल योग्य डॉक्टरों से ही इलाज कराएं। यदि आपके क्षेत्र में कोई फर्जी डॉक्टर प्रैक्टिस करता पाया जाए तो जिला नियंत्रण कक्ष नं. 02632-253381 पर संपर्क करके जानकारी देने का अनुरोध किया गया है।

Related posts

सावधान !! 40 से अधिक बैंक ग्राहकों ने 4 दिन में गंवाए लाखों रुपये

starmedia news

उमरगाम में फिर से हुआ बॉयलर ब्लास्ट ,1 की मौत अन्य 2 हुए गंभीर रूप से जख्मी

starmedia news

रामजी पटेल कंपाउंड की जमीन तथा एनके जीएसबी बैंक में फर्जी कागजात बनाकर फर्जीवाड़ा करने वाले फरार आरोपी कब होंगे गिरफ्तार ? 

starmedia news

Leave a Comment